whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arshi Khan को मिला Khesari Lal Yadav से धोखा, बोलीं- 'बड़ी गलती हो गई...'

Arshi Khan: खेसारी लाल यादव को लेकर अब बिग बॉस फेम अर्शी खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ काम करने पर रिग्रेट जताया है।
01:07 PM Oct 23, 2024 IST | Ishika Jain
arshi khan को मिला khesari lal yadav से धोखा  बोलीं   बड़ी गलती हो गई
Arshi Khan

Arshi Khan: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम अर्शी खान का एक नया पंगा हो गया है। अब अर्शी को किसी बात का बेहद पछतावा हो रहा है और वो न सिर्फ अपनी गलती पर पछता रही हैं बल्कि बेहद दुखी भी हैं। दरअसल, अब वो भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं और यहां उनका एक्सपीरियंस बेहद खराब रहा है। उनके साथ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने विश्वासघात किया है। खुद अर्शी ने अब एक्टर से मिले धोखे पर दुख जताया और उनकी पोल खोल दी है।

Advertisement

खेसारी के साथ काम करना थी अर्शी की गलती?

आपको बता दें, अर्शी खान हाल ही में खेसारी के साथ भोजपुरी फिल्म में नजर आई हैं। इस फिल्म के दौरान उन्होंने किन चुनौतियों का सामना किया अब अर्शी ने उसे लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उन्हें अचानक से साइड लाइन कर दिया गया। अर्शी ने कहा कि खेसारी उनके दोस्त थे और उन्होंने ही उन्हें साथ में फिल्म करने के लिए मनाया था। जैसे ही एक्ट्रेस ने हां कर दिया और उनके साथ काम किया तो उन हे अहसास हुआ कि उनसे बड़ी गलती हो गई है। अर्शी ने कहा कि जैसे-तैसे डिस्टर्ब और अनकंफरटेबल माहौल में उन्होंने अपनी वर्क कमिटमेंट पूरी की। लेकिन उसके बाद जो हुआ उससे अर्शी का दिल टूट गया।

खेसारी ने पोस्टर से हटवाया अर्शी का चेहरा?

अर्शी ने रिवील किया है कि खेसारी ने फिल्म को प्रमोट नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस का चेहरा भी पोस्टर से हटवा दिया बावजूद इसके अर्शी लीड रोल प्ले करती रहीं। हालांकि, अर्शी को अब उन सभी फीमेल एक्टर्स की चिंता हो रही है जो इस इंडस्ट्री में आदमियों के इस गलत बर्ताव के साथ काम करती हैं और अपने दुखों के बारे में बात नहीं कर पातीं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बाद क्या Salman Khan चले जाएंगे दुबई? आखिर क्या है मामला?

देखते ही देखते बदल गए खेसारी

हालांकि, अर्शी ने जब ये फिल्म शुरू की थी तब वो बेहद एक्साइटेड थीं और उन्होंने खेसारी को अपना बेहद अच्छा दोस्त बताया था। एक्ट्रेस का कहना था कि दोस्तों के साथ काम करना मजेदार है। हालांकि, फिल्म खत्म होते-होते अर्शी खान का ये एक्सपीरियंस भी बदल गया। अब उन्हें बस पछतावा है और वो इसे एक बड़ी गलती मानती हैं। आपको बता दें, बिग बॉस से अर्शी खान को घर-घर में पहचान मिली थी। उनके अंदाज को देख कोई भी उन्हें इग्नोर नहीं कर पाया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो