whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड के वार का बदला टाइम, जानें अब कब लगेगी Anil Kapoor की क्लास?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज और एक बैड न्यूज है। इस बार वीकेंड का वार पहले की तरह नहीं होने वाला। अब इस बार क्या अलग होगा चलिए जानते हैं।
02:52 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  वीकेंड के वार का बदला टाइम  जानें अब कब लगेगी anil kapoor की क्लास
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: हर वीकेंड पर एंटरटेनमेंट का डोज लेने के लिए फैंस बिग बॉस में वीकेंड का वार देखना पसंद करते हैं। जबसे 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हुआ है हर हफ्ते फैंस अनिल कपूर (Anil Kapoor) को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। पहले हफ्ते लोगों को ये देखना था कि जब सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर शो होस्ट करेंगे तो क्या वो इन कंटेस्टेंट्स को हैंडल कर पाएंगे या नहीं। हालांकि, अब अनिल कपूर शो को होस्ट करते हुए लोगों को पसंद आने लगे हैं।

वीकेंड का वार एपिसोड को लेकर खास अपडेट

वो वीकेंड का वार में भी हर हफ्ते कुछ ऐसा कर देते हैं कि 2 दिन तक सिर्फ उन्हीं के चर्चे रहते हैं। कभी उन पर किसी को टारगेट करने के आरोप लगते हैं तो कभी अनिल कपूर कंटेस्टेंट्स को गाइड कर और उन्हें उनकी गलतियां बताकर फैंस के दिल जीत जाते हैं। वहीं, इस बार भी वीकेंड का वार को लेकर फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुनकर आपको भी सरप्राइज मिलेगा।

संडे को नहीं दिखेंगे अनिल कपूर

इस हफ्ते आप संडे को वीकेंड का वार एपिसोड नहीं देख पाएंगे। अब ऐसा क्यों हो रहा है उसका कारण तो सामने नहीं आया है, लकिन ये पक्का है कि इस हफ्ते संडे को वीकेंड का वार एपिसोड नहीं आएगा। क्या अनिल कपूर बिजी हैं? या फिर कोई और बात है जो मेकर्स ने इतना बड़ा फैसला लिया है? अब कारण तो रिवील नहीं किया है, लेकिन फैंस को निराश नहीं होना चाहिए। बल्कि अब जिओ सिनेमा ने तो फैंस को गुड न्यूज दे दी है।

यह भी पढ़ें: क्या Janhvi Kapoor हो गई थीं हैंडीकैप और पैरालाइज? अस्पताल में भर्ती होने पर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

एक दिन पहले मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज

अब जिओ सिनेमा ने इस बात का ऑफिशियल ऐलान किया है कि इस बार एंटरटेनमेंट का डोज एक दिन पहले मिलेगा। इसका मतलब है कि वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार और शनिवार आने वाला है। यानी अनिल कपूर किसकी बैंड बजाने वाले हैं वो देखने के लिए अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो