whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में कंटेस्टेंट बनेंगी अंशुला कपूर-महीप कपूर? जानें क्या है पूरा सच

Anshula Kapoor And Maheep Kapoor In Bigg Boss OTT 3: ओटीटी शो बिग बॉस का तीसरा सीजन जल्द जियो सिनेमा पर दस्तक देने वाला है। शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में अनिल कपूर की भतीजी और भाभी का नाम भी सामने आ रहा है।
09:20 AM Jun 18, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 में कंटेस्टेंट बनेंगी अंशुला कपूर महीप कपूर  जानें क्या है पूरा सच
Bigg Boss OTT 3 Update.

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लौट रहा है। हालांकि इस बार शो में सलमान खान नहीं बल्कि 'झक्कास एक्टर' अनिल कपूर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी आने शुरू हो गए हैं। हालांकि इन नामों का कंफर्म होना बाकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि शो में इस बार 'कपूर फैमिली' के कुछ खास सदस्य भी Bigg Boss OTT 3 में कंफर्म कंटेस्टेंट बनकर शामिल हो सकते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर की भतीजी अंशुला कपूर और भाई संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों शो में शामिल हो सकते हैं। आइए जानते हैं पूरा सच?

मेकर्स ने शो के लिए किया अप्रोच

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर को शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया है। अनिल कपूर की भतीजी और भाभी के शो में शामिल होने की बात सुनकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र का कहना है कि अंशुला कपूर Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शो में आने के लिए उनका नाम लगभग तय भी हो चुका है।

अंशुला कपूर लेना चाहती हैं हिस्सा

रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि अंशुला की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ज्यादा जानकारी लोगों के पास नहीं है। इसलिए मेकर्स उन्हें शो में लाना चाहते हैं, जिससे शो को काफी मसाला मिले। हालांकि अंशुला कथित तौर पर अपने भाई अर्जुन कपूर से शो में हिस्सा लेने को लेकर बातचीत कर रही हैं। वहीं अनिल कपूर की भाभी महीप कपूर की बात करें तो उनके नाम पर कंफ्यूजन बरकरार है। ऐसी चर्चा है कि महीप कपूर रियलिटी शो में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती हैं।

यह भी पढ़ें: गोविंदा की शर्ट को रुमाल बनाया, अमिताभ-बप्पी का मजाक उड़ाया, जानें राजकुमार से जुड़े दिलचस्प किस्से

जियो सिनेमा पर दस्तक देगा शो

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि अनिल कपूर के शो में अंशुला कपूर और महीप कपूर शामिल होते हैं या नहीं। खैर शो में आने के लिए अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। इन नामों में मीका सिंह, तनुश्री दत्ता, जावेद जाफरी, भव्य गांधी, अहाना देओल, त्रिशाला दत्त, शिवांगी जोशी, हर्षद चोपड़ा, शीज़ान खान, शहज़ादा धामी, अरहान बहल और साई केतन राव के नाम सामने आ रहे हैं।

गौरतलब है कि अनिल कपूर का शो Bigg Boss OTT 3 21 जून से रात 9 बजे जियो सिनेमा पर दस्तक देगा। शो को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पिछले दो सीजन को सलमान खान और करण जौहर ने होस्ट किया था। पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं, जबकि दूसरे सीजन को एल्विश यादव ने जीता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो