whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के टॉपर्स बाहर आते ही हुए फ्लॉप, पहले LIVE ने किया साबित

Bigg Boss: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे रह गए हैं। शो के घर में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर है। इस बार कौन शो का विजेता बनेगा और कौन शो की ट्रॉफी लेकर बाहर निकलेगा ये तो अब फिनाले में ही पता लगेगा?
03:48 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss के टॉपर्स बाहर आते ही हुए फ्लॉप  पहले live ने किया साबित
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर अपने ड्रामे को लेकर चर्चा में रहता है। बिग बॉस अपने 17 सीजन पूरे कर चुका है और शो का ओटीटी वर्जन भी अपने तीसरे सीजन के पूरा होने के बेहद करीब है। टीवी का बिग बॉस हो या फिर ओटीटी... हंगामा तो हर सीजन में होना है। अब भई शो ही कॉन्ट्रोवर्शियल है, तो हंगामा होना तो बनता है। हालांकि बिग बॉस के विनर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन शो के कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट रहे हैं, जो शो में तो बहुत पॉपुलर रहे, लेकिन बाहर आते ही फ्लॉप हो गए।

शो के बाद कंटेस्टेंट आते हैं लाइव

दरअसल, बिग बॉस के विनर हों या फिर शो के टॉप कंटेस्टेंट... शो से बाहर आने के बाद सभी अपने सोशल मीडिया पर लाइव आते हैं और फैंस के साथ जुड़ते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट जो शो में तो बेहद पॉपुलर रहे, लेकिन उस हिसाब ने उन्हें बाहर उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली और इसका सबूत है शो के कंटेस्टेंट का बाहर आने के बाद पहला लाइव।

बिग बॉस के बाद पहले लाइव पर किसे मिले कितने व्यूज?

  • अभिषेक कुमार- 113,000+
  • मनीषा रानी- 155,000+
  • लव कटारिया- 288,000+
  • बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी- 340,000+
  • अभिषेक मल्हान- 371,000+
  • बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन- 541,000+
  • बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव- 595,000+ Peak Viewers

बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर कौन?

हालांकि अब दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के विनर का इंतजार है और इसी के साथ ये भी कि इस बार जो भी विनर होगा बाहर आने के बाद उसको कितना प्यार मिलेगा। देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के विनर को अपने पहले लाइव पर कितने व्यूज मिलते हैं? गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब बस कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में हर कोई दुआ कर रहा है कि उसके चाहने वाला ही शो जीते। अब वक्त ही बताएगा कि शो के तीसरे सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम करने वाला है?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले फिर पलटा गेम, विनर बनने का दावेदार टॉप 4 से OUT

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो