whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT के इन 5 कंटेस्टेंट्स ने Salman Khan के शो में भी लगाई छलांग, इस बार होगा कौन?

Bigg Boss OTT: बिग बॉस 18 में क्या ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी? पहले ओटीटी 1 के 5 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुके हैं। अब इस बार कौन सलमान के शो में शामिल हो सकता है, चलिए जानते हैं।
02:19 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott के इन 5 कंटेस्टेंट्स ने salman khan के शो में भी लगाई छलांग  इस बार होगा कौन
Bigg Boss OTT

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी 3 का आज ग्रैंड फिनाले है। शो का विनर आज रात रिवील हो जाएगा। वहीं इस शो के खत्म होते ही बिग बॉस 18 की चर्चा भी शुरू हो जाएगी। सलमान खान के बिग बॉस 18 का ही अब फैंस को इंतजार है। एक तो दर्शकों को भाईजान हर हफ्ते देखने को मिलेंगे और दूसरी तरफ उन्हें एंटरटेनमेंट का फिर से डोज मिलेगा, वह भी ज्यादा दिन के लिए। ऐसे में हो सकता है कि इस बार भी बिग बॉस ओटीटी 3 के कुछ कंटेस्टेंट्स सलमान खान के शो में भी नजर आएं। वैसे पहले भी ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट्स सलमान खान के शो में हिस्सा ले चुके हैं।

Shamita Shetty

बिग बॉस ओटीटी 1 का हिस्सा रहीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में नजर आई थीं। दोनों ही शो में शमिता की स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी देखने को मिली। ओटीटी में जहां वे दिव्या अग्रवाल से लड़ते हुए दिखीं तो बिग बॉस 15 में उनकी तेजस्वी प्रकाश के साथ कैट फाइट दिखाई दी।

Pratik Sehajpal

प्रतीक सहजपाल को रियलिटी शोज का काफी एक्सपीरियंस है। यह बात अलग है कि वे कभी शो जीत नहीं पाते। बिग बॉस ओटीटी 1 में जब वे जीतते-जीतते रह गए तो मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 15 में शामिल कर लिया, लेकिन वहां भी वे रनर अप ही रह गए।

Nishant Bhat  

प्रतीक और निशांत की जिस दोस्ती के लिए इन दोनों को ओटीटी से सलमान खान के शो में लाया गया था, वह नेशनल टीवी पर हिलती हुई नजर आई। निशांत जहां ओटीटी सीजन 1 में फर्स्ट रनर अप थे, वहीं वे असली बिग बॉस में टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाए।

Raqesh Bapat

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच ओटीटी में प्यार हुआ और बिग बॉस 15 में बात शादी तक पहुंच गई। वाइल्ड कार्ड में राकेश अपनी लेडी लव के लिए आए थे, लेकिन उनका घर में सफर ज्यादा दिन तक नहीं चला।

Neha Bhasin

सिंगर नेहा भसीन भी बिग बॉस ओटीटी 1 का हिस्सा थीं और उन्हें भी बिग बॉस 15 में अप्रोच किया गया। हालांकि, नेहा का गेम काफी ठंडा था तो वे जल्द ही शो से बाहर हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: ‘बेवफा पति’ के बर्थडे पर मशहूर एक्ट्रेस की आंखों में उतरा खून, बोली- ‘मुझे चोट पहुंचाने के तुम्हारे पास एक से एक तरीके’

वहीं, इस बार शो में किस-किस को दोबारा चांस मिलेगा, अभी तक वे नाम रिवील नहीं हुए हैं, लेकिन कंट्रोवर्सी में बने रहने वालों को यह गोल्डन चांस मिल सकता है। इस लिस्ट में विशाल पांडे, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, पायल मलिक और लवकेश कटारिया जैसे नाम शामिल हैं। अब देखना होगा कि क्या इनमें से किसी को बिग बॉस 18 में आने का मौका मिलता है या नहीं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो