whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहली बार बगावत पर उतरे घरवाले तो Bigg Boss ने खोली एक-एक की पोल, सना-नीरज निशाने पर

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। पहली बार देखने को मिला जब घरवालों ने राशन को लेकर बगावत शुरू कर दी। जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों की अच्छी तरह क्लास लगाई।
08:57 AM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
पहली बार बगावत पर उतरे घरवाले तो bigg boss ने खोली एक एक की पोल  सना नीरज निशाने पर
Bigg Boss Ott 3

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस के घर का इतिहास रहा है, जब भी नए सीजन में कंटेस्टेंट्स आए हैं, उनमें लड़ाई हुई ही है। कभी राशन को लेकर तो कभी एक-दूसरे की चुगली को लेकर घरवाले आपस में भिड़ते ही रहे हैं, लेकिन पहली बार देखने को मिला जब सभी घरवाले बिग बॉस के खिलाफ बगावत पर उतर आए हों। पिछले एपिसोड में राशन को लेकर सभी सदस्यों ने जिस तरह से हंगामा काटा वो वाकई देखने लायक रहा। हालांकि इस हंगामे के बीच बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स की अक्ल को ठिकाने लगाने में पीछे नहीं रहे। जैसे ही सभी घरवालों ने बिग बॉस से राशन मांगने को लेकर हंगामा किया तो एक मिनट में बिग बॉस ने तंज कसते हुए सभी कंटेस्टेंट की बोलती बंद कर दी। इसके बाद घरवालों को भी उनसे माफी मांगनी पड़ गई।

घरवालों का भूख से हुआ बुरा हाल

आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में किचन की जिम्मेदारी यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल और कृतिका मलिक ने संभाल रखी है। उनके अलावा चंद्रिका दीक्षित भी किचन की बागडोर संभाले हुए हैं। बिग बॉस ने घर में 7 दिन के हिसाब से राशन भेजा था लेकिन अपनी मनमानी के चलते घरवालों ने राशन को सिर्फ तीन दिन में ही निपटा दिया। इसके बाद से उन्हें सिर्फ बचे हुए फलों और सूप पीकर काम चलाना पड़ रहा था। आलम ये रहा कि शिवानी कुमारी अपने गांव से लाई हुई मिट्टी को खाने लग गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: नीरज गोयत कौन? जिनका पहले हफ्ते में घर से कट गया पत्ता!

बिग बॉस के खिलाफ बगावत पर उतरे सदस्य

बस फिर क्या था सभी घरवालों ने बिग बॉस के सामने बगावत शुरू कर दी। लिविंग एरिया में बैठकर सना मकबूल ने कहा कि उन्हें भूख लगी है और उन्हें राशन दिया जाए। नीरज गोयत के सुर भी ऐसे ही रहे। घरवालों की बगावत देखकर आखिर बिग बॉस फॉर्म में आ ही गए। उन्होंने घरवालों की क्लास लगाते हुए कहा, 'आपको क्या लगता है कि यहां बैठकर खाना मांगने से मिल जाएगा? आप लोगों ने क्यों नहीं जानना चाहा कि राशन कितने दिनों के लिए भेजा गया है?' इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों की क्लास लगानी शुरू की। साथ ही सना मकबूल और नीरज गोयत की डांट लगाई।

बिग बॉस के टास्क में फेल हुए घरवाले

बिग बॉस ने सना मकबूल से कहा कि घर का बचा हुआ सारा राशन स्टोर रूम में रख दिया जाए और एक टास्क के जरिए उन्हें राशन दे दिया जाएगा। ये सुनकर सभी खुश हो गए। जब टास्क की बारी आई तो सभी घरवालों को उनके काम के आधार पर रैंकिंग देने को कहा गया। हालांकि घरवाले बिग बॉस के दिए गए राशन टास्क को करने में फेल हो गए। आलम ये हुआ कि बिग बॉस ने सिर्फ तीन दिन का राशन घर में भेजा और कहा कि इसे आप लोगों को पूरे 7 दिन तक चलाना होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो