whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: चन्द्रिका के 'मर्द' के साथ-साथ, बाकी कंटेस्टेंट्स के भी रियल पार्टनर हैं बाहर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इस बार जो कंटेस्टेंट्स आए हैं उनमें से ज्यादातर या तो शादीशुदा हैं या फिर रिलेशनशिप में हैं। इस लिस्ट में कुछ नाम तो ऐसे भी हैं जिनका पार्टनर है ये जानकर ही आपको झटका लगेगा।
08:35 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  चन्द्रिका के  मर्द  के साथ साथ  बाकी कंटेस्टेंट्स के भी रियल पार्टनर हैं बाहर
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में फैंस एक जबरदस्त लव स्टोरी देखने का इंतजार कर रहे हैं। पहले फैंस को लगा कि शो में सना मकबूल और साई केतन राव की जोड़ी बनेगी। लेकिन बाद में इन दोनों के बीच दरार आ गई। अब सना और नैजी का नाम फैंस साथ में जोड़ रहे हैं। इनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है लेकिन तब क्या होगा जब आपको पता चलेगा कि सना मकबूल का बाहर एक बॉयफ्रेंड है। तो चलिए देखते हैं कि किन-किन कंटेस्टेंट्स के पार्टनर्स हैं जो घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं।

चन्द्रिका दीक्षित गेरा

वायरल वड़ा पाव गर्ल ने कल के एपिसोड में अपने मर्द की बात की है। जब साई केतन राव उन्हें मसाज करने का ऑफर देते हैं तो चन्द्रिका कहती हैं कि मेरा मर्द बैठा है बाहर। खा जाएगा वो मुझे। कई बार चन्द्रिका अपने पति के बारे में बात कर चुकी हैं कि कैसे वो अपने पति को बाप दोस्त, मां, बॉयफ्रेंड सवाब कुछ मानती हैं। चन्द्रिका ने कहा है कि उनके पति उनके सब कुछ हैं और वो उनकी ताकत हैं।

Sana Makbul’s boyfriend - @Srikanthbureddy
byu/Pastlife2901 inbiggboss

सना मकबूल

सना मकबूल जो घर में अपनी खूबसूरती से सभी की अटेंशन ग्रैब कर रही हैं उनका भी बॉयफ्रेंड है। कहा जा रहा है एक्ट्रेस बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेड्डी को डेट कर रही हैं। इंटरनेट पर इनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद बिग बॉस के घर में कहा था कि वो इस साल के आखिर तक या फिर साल 2025 की शुरुआत में शादी कर लेंगी।

अरमान मलिक

अरमान मलिक की बीवी घर के अंदर है और वो कृतिका के साथ रोमांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन ये भी सच है कि अरमान की एक बीवी बिग बॉस के बाहर भी है। पायल मलिक लगातार अपने पति को सपोर्ट कर रही हैं और उनके खिलाफ आवाज उठाने वाले हर शख्स को बराबर जवाब दे रही हैं।

दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया भी शादीशुदा हैं और उनकी दो बेटियां हैं। दीपक की पत्नी का नाम अनसूया रॉय है। हालांकि, उनके बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav और Love Kataria कितने सेम कितने अलग, क्या हैं 4 कारण?

लव कटारिया

लवकेश उर्फ लव कटारिया पॉपुलर यूट्यूबर आशना चांद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर साथ में वीडियो शेयर करते हैं। अब जब लव बिग बॉस के घर में हैं तो उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें बाहर से सपोर्ट कर रही हैं। इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है और उनका रिश्ता भी ऑफिशियल है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो