खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT Day 4: बॉक्सर नीरज कैसे होंगे एलिमिनेट? जानें आज के एपिसोड में क्या-क्या होगा?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया फैंस के साथ अब घरवालों का भी दिल जीत रहे हैं। उनका गेम इतना स्ट्रांग है कि बिना पैरों पर खड़े हुए ही वो सभी को अपने इशारों पर नचा रहे हैं। हर कोई उनके गुनगान कर रहा है।
07:41 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर के अंदर पांचवें दिन हुआ मिड वीक एलिमिनेशन और इस एलिमिनेशन में घर वालों को लेना था बड़ा फैसला। दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) जो कि नीरज और शिवानी दोनों के करीब थे उनके लिए यह फैसला लेना बहुत मुश्किल था। फिर भी दीपक को यह फैसला लेना पड़ा और दीपक के इस फैसले को सुनने के बाद शिवानी फूट- फूटकर रोईं..। आपको बता दें, जहां एक तरफ नीरज- दीपक का दिन-रात ख्याल रखते थे तो वहीं दूसरी ओर शिवानी दीपक को अपना बड़ा भाई मानती हैं और दीपक के लिए सबसे बड़ी दिक्कत थी कि उनको इन दोनों में से किसी एक को चुनना था।

Advertisement

दुश्मन भी बने दीपक के दोस्त

दीपक ने सोचा कि भाई एक बार को फिर भी समझ जाएगा लेकिन मैं बहन को धोखा नहीं दे सकता और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो अपना वोट शिवानी को देंगे। उनका कहना है कि वो शिवानी को एलिमिनेट नहीं होने देंगे और यह सुनते ही शिवानी फूट- फूटकर रोने लगीं। घर में अब शिवानी सबसे ज्यादा इज्जत किसी की करती हैं तो वो दीपक चौरसिया हैं। एक दिन पहले दीपक से लड़ने वाले अरमान भी दीपक को अब अपने दिल की बातें बताने लगे हैं। वो अरमान जो अभी तक दीपक को अपना कॉम्पेटिटर मान रहे थे और उनसे लड़ाई कर रहे थे, वही अरमान दीपक को इस घर में सबसे समझदार बता रहे हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि उन्हें दीपक से बात करने में मजा आता है।

फिजिकल हेल्थ को लेकर बिग बॉस ने दिया जवाब

अरमान ही नहीं बिग बॉस के घर में बॉक्सर नीरज भी दीपक के कदरदान बने हुए दिखाई दिए। वो दीपक को अपना सारथी मानते थे। दीपक को घर में अक्सर उनकी फिजिकल हेल्थ से जुडी प्रॉब्लम की वजह से निशाने पर रखा जाता है, लेकिन बिग बॉस सभी को करारा जवाब देते हुए बाकी कंटेस्टेंट्स की बोलती बंद कर देते हैं। बिग बॉस ने घर वालों को साफ कह दिया है कि अगर उन्हें लगता कि दीपक इस शो के लायक नहीं है तो वो खुद ही उन्हें शो में नहीं बुलाते। वैसे भी ये शो दम का नहीं दिमाग का है और यह बात तो क्लियर है कि दीपक चौरसिया में दिमाग तो गजब का है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शो में झूठे निकले मेकर्स के 3 दावे, 2 पुराने रूल्स की हुई वापसी

ट्रोलर्स को दीपक का करारा जवाब

बता दें, पांचवें दिन शो में पेट केयर टास्क भी हुआ। इस टास्क को दीपक चौरसिया ने बहुत ही बखूबी से पूरा किया। पेट को संभालते हुए मस्ती-मस्ती में चुगली हुई। रात में वो ये कहते हुए नजर आए कि वो कितने निडर हैं। दीपक ने बताया कि अब जब वो बाहर जाएंगे तो जो लोग उन्हें नापसंद करते हैं, जो उन्हें ट्रोल करते हैं, वो उनकी तस्वीर कुत्ते- बिल्लियों के साथ लगाकर उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जिंदगी में ऐसा बहुत कुछ हो चुका है और उन्हें ट्रोलर्स को जवाब देना भी आता है। ट्रोलर्स के लिए सबसे अच्छा जवाब है कि उन्हें इग्नोर कर दो।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement