whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 Grand Premier: रुला देगी शिवानी कुमारी की संघर्ष भरी कहानी, अनिल कपूर भी हुए इमोशनल

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हो चुकी है। इस बार शो के होस्ट के तौर पर अनिल कपूर नजर आए। इस बार कंटेस्टेंट्स काफी इंटरेस्टिंग हैं। ऐसी ही एक दिलचस्प कंटेस्टेंट हैं शिवानी कु्मारी, जो कि गांव के कल्चर से निकलकर बिग बॉस के घर में पहुंची हैं। शिवानी का जीवन संघर्ष भरा रहा है। उन्होंने जब स्टेज पर आकर अपनी कहानी सुनाई तो हर कोई इमोशनल हो गया। जानिए शिवानी कुमारी की इमोशनल जर्नी के बारे में
11:04 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3 grand premier  रुला देगी शिवानी कुमारी की संघर्ष भरी कहानी  अनिल कपूर भी हुए इमोशनल
Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के साथ ही शो की शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में नए फ्लेवर्स और रंग ऐड किए गए हैं। पहली बार शो के इतिहास में मोबाइल फोन का घर के अंदर इस्तेमाल होगा, जिसके साथ एक बहुत बड़ा ट्विस्ट जुड़ा हुआ है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से लेकर टीवी जगत, बॉलीवुड के सितारों तक हर कोई घर में अपनी शख्सियत से जनता को इंप्रेस करने पहुंचा है।

इस बार मेकर्स ने सोशल मीडिया में वायरल हुए लोगों को भी शामिल किया है। ऐसी ही यूपी की एक युवा लड़की शिवानी कुमारी भी हैं, जो सोशल मीडिया पर गांव के वीडियोज बनाती हैं। शिवानी बहुत ही गरीब परिवार से आती हैं, जिसकी वजह से उनका बचपन काफी संघर्ष से भरा रहा है। चलिए एक नजर डालते हैं शिवानी की उस कहानी पर जिसे सुनकर होस्ट अनिल कपूर भी इमोशनल हो गए।

स्टेज पर आते ही रोने लगीं शिवानी

घर में तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर यूपी के एक छोटे से गांव में रहने वालीं शिवानी कुमारी आईं, जो स्टेज पर आते ही अनिल कपूर को देखकर रोने लगीं। शिवानी की एंट्री देखकर फैंस को पिछले सीजन की मनीषा रानी याद आ गईं। शिवानी ने स्टेज पर जब अपनी कहानी सुनाई तो हर कोई इमोशनल हो गया। दरअसल जब उनका जन्म हुआ था तब मातम छा गया था, क्योंकि उनकी मां उनसे पहले तीन बेटियों को जन्म दे चुकी थीं। शिवानी कुमारी के जन्म के साथ पूरे गांव में शोक मनाया गया

एक साल बाद ही पिता ने साथ छोड़ा

शिवानी के जन्म के 1 साल बाद ही उनके पिता की मृत्यू हो गई। यानी शिवानी को होश संभालने के बाद कभी पिता का प्यार नहीं मिला। पिता के जाने के बाद उनकी मां दिन-रात काम करके जैसे-तैसे उन्हें और उनकी तीन बहनों को एक वक्त का खाना दे पाती थीं। जब शिवानी थोड़ी बड़ी हुईं तो उन्होंने खुद ही घरों में काम करके पैसे कमाए और अपनी पढ़ाई पूरी की। शिवानी ने अपने घर का खर्चा चलाने के लिए ही सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाना शुरू किया। हालांकि शुरुआत में शिवानी की मां को उनका वीडियोज बनाना बिल्कुल पंसद नहीं था लेकिन शिवानी ने जिद करके वीडियोज बनाना जारी रखा।

मां ने घोंप दिया था पेट में चाकू

गांव वालों ने शिवानी के वीडियोज बनाने का बहुत विरोध किया। उन्होंने शिवानी को ताने मारे- ‘अब ये नचनिया का काम करेगी। इसके कारण मेरे भी बच्चे बिगड़ जाएंगे।' इन सबके बावजूद शिवानी ने हालातों से कभी हार नहीं मानी। लेकिन उनकी मां इससे परेशान हो गईं और उन्होंने शिवानी के पेट में चाकू घोंप दिया और रेलवे स्टेशन पर जाकर रहने लगीं।

इंस्टाग्राम पर हैं 4 मिलियन फॉलोअर्स

आपको बता दें, शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और अपने वीडियो से खूब लाइमलाइट बटोरती है। इंस्टाग्राम की बात करें तो शिवानी कुमारी को वहां करीब 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, वो सिर्फ 144 लोगों को फॉलो कर रही है। उनकी फॉलोइंग लिस्ट में कई ऐसे नाम शामिल हैं जो या तो बिग बॉस में पहले नजर आ चुके हैं या फिर जिनके बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में आने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर 994 पोस्ट शेयर किए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो