whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 का नया घर रिवील, क्या-क्या हुआ बदलाव? क्या है घर की थीम?

Bigg Boss OTT 3 House Revealed: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का घर कैसा होगा अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो सोचिए मत, देख ही लीजिए। दरअसल, अब शो शुरू होने से पहले ही घर की झलक सामने आ गई है। इस बार की थीम क्या होगी ये अब वीडियो में रिवील हो गया है।
06:51 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 का नया घर रिवील  क्या क्या हुआ बदलाव  क्या है घर की थीम
Bigg Boss OTT 3 House Revealed

Bigg Boss OTT 3 House Revealed: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) शुरू होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। कल यानी 21 जून को रात 9 बजे से शो का शुभारम्भ होगा। इससे पहले ही मेकर्स ने कनफर्म्ड कंटेस्टेंट्स रिवील करने शुरू कर दिए हैं। अब तक करीब 5 सेलिब्रिटीज की झलक सामने आ चुकी है। ये पहली बार हो रहा है जब मेकर्स बिना ज्यादा सस्पेंस बनाए इतने सारे खुलासे कर रहे हैं। वहीं, इस बार कौन-से बड़े स्टार्स शो का हिस्सा बनेंगे? ये घर कैसा दिखने वाला है? अब शो शुरू होने से पहले ही वो भी रिवील हो गया है।

कैसा दिखता है बिग बॉस ओटीटी 3 का घर?

कुछ देर पहले जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें बिग बॉस का नया घर पूरी तरह से रिवील कर दिया गया है। हर बार बिग बॉस का सेट नया बनाया जाता है और हर बार ही ये घर फैंस के होश उड़ा देता है। मेकर्स कैसे घर डिजाइन करते हुए एक नई थीम लेकर आते है वो दर्शकों को काफी पसंद आता है। ऐसे में अब जब घर की मुंह दिखाई हो ही गई है तो आप भी दर्शन कर ही लीजिए। तो चलिए देखते हैं इस बार बिग बॉस के घर में क्या-क्या बदलाव हुए हैं।

घर में दिखीं कई खामियां

प्रोमो की शुरुआत हुई है एंट्री गेट से जहां दो सिपाही हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। फिर घर का स्विमिंग एरिया दिखाया गया है। हर बार के मुकाबले स्विमिंग पूल काफी छोटा लग रहा है। इसके आस-पास काफी घड़ियां नजर आ रही हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर में घड़ी नहीं होतीं, लेकिन इस बार लगता है बिग बॉस ने अपना ये रूल भी बदल दिया है। हालांकि, ये घड़ियां चलती हैं या नहीं, ये तो बाद में पता चलेगा। एक बड़ा-सा यूनिकॉर्न भी वहां लोगों का अटेंशन ग्रैब करेगा। गार्डन एरिया में एक फाउंटेन दिख रहा है। जिम एरिया भी पहले के मुकाबले छोटा है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur की बीना भाभी का जिसके साथ रोमांस, उसकी थमती सांस, अब गुड्डू भैया का क्या होगा?

बेडरूम ने खींचा सबका ध्यान

हालांकि, इस बार लिविंग रूम काफी ग्रैंड लग रहा है। ड्रैगन थीम के साथ इस लिविंग एरिया को तैयार किया गया है। किचन एरिया को वुडन थीम के साथ तैयार किया गया है। गॉसिप करने के लिए कई कोजी कॉर्नर भी तैयार किए गए हैं। जहां कभी चुगलियां होंगी तो कभी रोमांस देखने को मिलेगा। बेडरूम के लिए पिंक थीम चुनी गई है और बड़ी-से झूमर के साथ इसे भी आलीशान बनाने की कोशिश की गई है। इस बार का बेडरूम काफी हटके है। अब देखना होगा लोग इस घर से कनेक्ट कर पाते हैं या नहीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो