whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया को नहीं है तमीज? रणवीर शौरी के साथ की हरकत, भड़क गए दर्शक

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से अब एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लव कटारिया लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उनकी एक हरकत देख अब लोगों ने उनके संस्कारों पर भी सवाल उठा दिए हैं। शो शुरू होते ही ड्रामा भी शुरू हो गया है।
03:50 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  लव कटारिया को नहीं है तमीज  रणवीर शौरी के साथ की हरकत  भड़क गए दर्शक
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का एक भी एपिसोड फैंस मिस नहीं कर रहे हैं। साथ ही शो शुरू होते ही सोशल मीडिया पर बिग बॉस का बज बन गया है। हर एपिसोड के क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस एपिसोड में कुछ न कुछ ऐसा ढूंढ ही लेते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर डिस्कशन शुरू हो जाता है। अब जिसके ऊपर सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है वो कोई और नहीं बल्कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) के दोस्त लव कटारिया (Love Kataria) हैं।

लव और रणवीर शौरी में हुई लड़ाई

अब शो में उन्होंने एक ऐसी हरकत के दी है जिसके बाद सभी लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। दर्शकों ने लव कटारिया को बदतमीज होने का टैग भी दे दिया है। साथ ही उनकी हरकत पर हेटर्स ने अब उनके दोस्त और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव को भी ट्रोल कर दिया है। दरअसल, हाल ही में लव को रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) से भिड़ते हुए देखा गया था। उनका खड़े होने और बात करने का स्टाइल देखकर रणवीर शौरी भड़क उठे थे और सबके सामने उन्होंने लव की क्लास लगा दी थी।

क्या है मामला?

हुआ ये कि सभी लोग लिविंग रूम में थे और रणवीर शौरी सोफे पर बैठे हुए थे, तभी लव उनसे खाने को लेकर बात करने लगे। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना एक पैर सोफे पर रख दिया और अजीब ही पोजीशन में वो एक्टर से बात करने लगे। उनकी इस हरकत को देखकर रणवीर को गुस्सा आ गया। वो उन्हें तमीज में खड़े होने के लिए कहने लगे तो लव उल्टा बहस करने लगे। आस-पास के लोग समझाते दिखे कि अगर किसी को अच्छा नहीं लग रहा है तो ऐसा मत करो। फिर भी ये बात लव को समझ नहीं आ रही।

यह भी पढ़ें: रात को उठकर क्यों रोने लगती है Sushmita Sen की भतीजी? Charu Asopa ने किया खुलासा

वीडियो देख भड़के लोग

अब इस क्लिप पर लोग लव की क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लव को जोकर 2.0 का टैग दे दिया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस सीजन में अब तक के सबसे घटिया कंटेस्टेंट्स आए हैं। कुछ लोगों ने लव को छपरी भी बताया है। इतना ही नहीं ये क्लिप वायरल होने के बाद अब बात लव के संस्कारों पर आ गई है। लोग लव को लेकर ये भी बातें कर रहे हैं कि वो एल्विश को कॉपी कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो