खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepak Chaurasia ने उठाया 'आज का मुद्दा', Bigg Boss OTT 3 के नए प्रोमो में गर्म हुआ घर का मौहाल

Bigg Boss OTT 3: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। जी हां, इस प्रोमो वीडियो में दीपक चौरसिया 'आज का मुद्दा' उठाते नजर आ रहे हैं।
04:45 PM Jun 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खूब माहौल बना हुआ है। हाल ही में शो का ग्रैंड वेलकम हुआ और इसकी शुरुआत हुई है। जैसे ही शो की शुरुआत हुई, तो दर्शकों को शो में आने वाले ट्विस्ट को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया। जहां कल के प्रोमो में दिखाया गया था कि इस बार शो में ‘जनता का एजेंट’ यानी एक 'बाहरवाला' होगा। वहीं, आज के प्रोमो में घर का माहौल गर्म नजर आया है।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो वीडियो रिलीज

जी हां, हाल ही में जियो सिनेमा ने बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'आज का मुद्दा' से घर का माहौल गरमाया हुआ है। सामने आए वीडियो में दीपक चौरसिया कहते हैं कि 'आज का मुद्दा' विद दीपक चौरसिया... अरमान, आप अपनी दुनिया से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। कैसे कंट्रीब्यूट करेंगे इस शो में? इस पर अरमान जवाब देते हैं कि आप 10 मिनट की फुटेज भी दिखा दो तो इनके साथ, मैं मान जाऊं।

'आज का मुद्दा' में दीपक चौरसिया ने उठाया सवाल

इसके बाद दीपक, रणवीर से कहते हैं कि रणवीर भाई आपको क्या लगता है? इस पर रणवीर जवाब देते हैं कि अरमान भाई को वॉलंटियर करते नहीं देखा। फिर अरमान की दूसरी बीवी कहती हैं कि तीनों अपना गेम खेल रहे हैं। इसके बाद शो के अलग-अलग सदस्य अपनी बात रखते हैं और देखते ही देखते घर का माहौल गर्म हो जाता है।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

जैसे ही ये प्रोमो वीडियो सामने आया, तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हर कोई इसके बारे में बात करता दिखा। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने इस पर जमकर रिएक्ट किया। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये काम नहीं करेगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब ये कौन-सा नया ड्रामा है। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह का बवाल क्यों? एक अन्य यूजर ने लिखा कि मामला गरमा रहा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

शो में होगा खूब मसाला

बता दें कि इस बार ये ओटीटी का तीसरा सीजन है, जिसमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं। शो में इस बार भी हर बार की तरह पूरा मसाला मिलने वाला है। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि इस बार के सीजन का विनर कौन होगा? जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 जहां एल्विश यादव ने जीता था, तो वहीं, अब इस सीजन के विनर को लेकर भी लोगों में बज बनेगा।

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha की शादी की ड्रेस आई सामने! किस कलर का जोड़ा पहन बनेंगी Zaheer Iqbal की दुल्हन?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3 New promo video Aaj Ka Mudda with Deepak Chaurasia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement