खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिर हुए नॉमिनेशन टास्क में 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट, लिस्ट में किस-किसका नाम?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आज का एपिसोड बेहद मसालेदार और धमाकेदार होने वाला है। शो में ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं। आज घर में एक मिड वीक एविक्शन होगा। साथ ही 8 लोग एक साथ नॉमिनेट हो जाएंगे।
07:35 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इतना तेजी से आगे बढ़ रहा है कि दर्शक एक भी एपिसोड मिस नहीं कर सकते। हर दिन शो में खूब धमाका हो रहा है। वहीं, आज आपको लेटेस्ट एपिसोड में मिड वीक एविक्शन देखने को मिलेगा, जहां पौलमी दास बिग बॉस से आउट हो जाएंगी। उनकी जर्नी आज शो में खत्म होने वाली है। अभी तो फैंस इस झटके से उबर भी नहीं पाए हैं, लेकिन अब शो में एक और बड़ा कांड हो गया है। इसके आगे के एपिसोड में क्या होने वाला है अब उसका भी खुलासा हो चुका है।

Advertisement

पौलमी दास का हुआ बिग बॉस से एविक्शन

पौलमी दास के शो से आउट होने के बाद ही बिग बॉस में एक और नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। यानी इस बार मेकर्स कंटेस्टेंट्स पर जरा भी रहम नहीं करने वाले। वो जल्दी-जल्दी कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। इसी बीच अब जो नॉमिनेशन टास्क होगा वो भी बेहद शॉकिंग होने वाला है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को नॉमिनेट नहीं बल्कि बचाने की कोशिश करेंगे। इसी बीच जो नतीजा निकलेगा वो दर्शकों को हैरान कर देगा।

इस हफ्ते कौन होगा नॉमिनेट?

अब सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पूरे 8 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। इनके नाम भी अब सामने आ चुके हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में कौन-कौन शामिल हैं।

1, Vishal Pandey
2, Armaan Malik
3, Deepak Chaurasia
4, Ranveer Shorey
5, Sai Ketan Rao
6, Sana Makbul
7, Manisha
8, Sana Sultan

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अब बदलेगा खेल, आने वाली है वो वाइल्ड कार्ड जिसके आगे Sunny Leone भी फेल

लव कटारिया खेलेंगे असली खेल

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी लोग इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं। अब उनकी किस्मत का फैसला जनता के एजेंट यानी लव कटारिया के हाथ में होगा। वो चाहे तो इनमें से किसी को भी बचा सकते हैं। साथ ही अपनी पावर्स का इस्तेमाल कर किसी का भी पत्ता साफ कर सकते हैं। शो बेहद ही रोमांचक होता जा रहा है। अब देखना होगा आगे कौन-सा ट्विस्ट आता है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement