whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: रोते-रोते बेहोश हुईं शिवानी, टेंशन से भरा घर का माहौल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में एक बड़ा तमाशा होने वाला है। शो में अब कुछ ऐसा होगा जिसे देखने के बाद दर्शक भी हिल जाएंगे। एपिसोड में शिवानी रोते हुए तो दिखेंगी ही, साथ ही उन्हें बेहोश होते हुए भी दिखाया जाएगा।
08:28 PM Jun 28, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  रोते रोते बेहोश हुईं शिवानी  टेंशन से भरा घर का माहौल
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में अब एक बड़ा धमाका होने वाला है। शो शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और अभी से लड़ाई- झगडे और तमाशे भी शुरू हो गए हैं। शो में हर दिन कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग हो रहा है जिसके बाद दर्शक भी स्क्रीन्स से चिपक गए हैं। पहली एलिमिनेशन ने जहां फैंस को सरप्राइज कर दिया। वहीं, अब शो में जो होने वाला है वो जानकर तो आपको झटका ही लग जाएगा। अब शो में जल्द ही एक मेडिकल इमरजेंसी देखने को मिलने वाली है।

रणवीर शौरी ने कान पकड़ मांगी माफी

दरअसल, अब शो का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में सभी घरवाले लिविंग रूम में बैठे हुए हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की गलतियों का हिसाब कर रहे हैं। ऐसे में रणवीर शौरी और शिवानी को अपने गुनाहों की माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। हालिया वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर शौरी गोल-गोल घूमकर अपने कानों को पकड़ ये बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि 'मेरे प्यारे घरवालों मुझे माफ कर दो।' ऐसे में घर का माहौल काफी सीरियस है।

रोती हुई नजर आईं शिवानी

दूसरी तरफ शिवानी को फूट- फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है। वो रोते-रोते बिग बॉस से कह रही हैं 'मुझे कुछ भी सजा दे दो, मैं ये नहीं कर पाऊंगी।' इसके बाद वो इतना रोती हैं कि रोते-रोते वो लिविंग एरिया में ही बेहोश हो जाती हैं। उन्हें देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स भी डर जाते हैं। इसके बाद अरमान मालिक शिवानी को गोद में मेडिकल रूम तक छोड़कर आते हैं। अब अचानक शिवानी को क्या हुआ ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 इंडियन वेब सीरीज जुलाई को बनाएंगी खास, OTT पर होगा घमासान

अचानक बेहोश हो गईं शिवानी

ये दोनों अपनी किस गलती की माफी मांग रहे हैं ये जानने के लिए तो फैंस भी बेचैन हैं। फिलहाल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वक्त घर का माहौल कितना इंटेंस है। ऐसे में फैंस भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि शिवानी की ये हालत कैसे हो गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो