whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 Promo से रिवील हुआ सरप्राइज, नया सीजन देख पहला सब भूल जाओगे

Bigg Boss OTT 3 Promo Released: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। अब शो की अनाउंसमेंट वीडियो सामने आई है, जिसे देखते ही फैंस के दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी। प्रोमो में क्या खास है और क्या राज है चलिए देखते हैं और पता करते हैं ये शो कब शुरू होगा।
08:08 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 promo से रिवील हुआ सरप्राइज  नया सीजन देख पहला सब भूल जाओगे
Bigg Boss OTT 3 Promo Released

Bigg Boss OTT 3 Promo Released: जिस पल का सभी को बेसब्री से इंतजार था वो आज आ ही गया। आखिरकार मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो को लेकर एक बड़ा अपडेट आ गया है। 'बिग बॉस' जिसके अगले सीजन को देखने के लिए फैंस उतावले हुए जा रहे हैं, अब उसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद मेकर्स ने पहला प्रोमो जारी कर दिया है। ये सीजन कितना खास होने वाला है ये तो आपको 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का प्रोमो वीडियो देखकर ही समझ आ जाएगा। इस वीडियो में मेकर्स ने फैंस की पहले से ही बढ़ी हुई एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो हुआ रिलीज

साथ ही इस प्रोमो को रिलीज करते हुए शो कब शुरू होगा उसका भी ऐलान कर दिया गया है। ऑफिशियल जिओ सिनेमा के इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बिग बॉस ओटीटी 3' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इसमें नया तो कुछ भी नजर नहीं आ रहा। इस सीजन कौन-से सेलिब्रिटीज इस रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे उसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन पुराने सीजन के कुछ यादगार क्लिप्स जरूर दिखाए गए हैं और दर्शकों को एक खास मैसेज दिया गया है।

अलग होने वाला है नया सीजन

सबसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 2' की एक पॉपुलर फाइट दिखाई गई है जिसमें अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) आमने-सामने थे। इसे क्लिप के पीछे से आवाज आती है- 'ये फाइट भूल जाओगे।' इसके बाद आपको रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और करण- तेजस्वी (Karan Kundrra- Tejasswi Prakash) के रोमांटिक मोमेंट देखने को मिलेंगे और बिग बॉस कहते हैं- 'ये लव स्टोरी भूल जाओगे।' इतना नहीं नहीं प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वो वाला क्लिप भी जोड़ा गया है जिसमें शहनाज कहती हैं 'त्वाड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता, कुत्ता!'

यह भी पढ़ें: Avneet Kaur देने वाली हैं कौन-सा सरप्राइज? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली

कब होगा शुरू?

इसके साथ बिग बॉस कहते हैं- 'ये फनी मोमेंट सब भूल जाओगे। बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन देखकर बाकी सब भूल जाओगे क्योंकि ये सीजन होगा खास, एक दम झक्कास।' अब ये सुनकर फैंस की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। बता दें, मेकर्स ने अनाउंस कर दिया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस जून से शुरू होने वाला है। हालांकि, अभी तक प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन अब ये प्रोमो देखकर लग रहा है कि जल्द ही प्रीमियर डेट भी सामने आ जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो