whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड पर Armaan Malik घर में भी ट्रोल, Ranveer Shorey बोले-पैर पर कुल्हाड़ी

Ranveer Shorey on Armaan Malik Slap: Bigg Boss OTT 3 में आए दिन नए-नए बवाल और घमासान देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच खूब लड़ाई हुई जिसके बाद अरमान ने विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया। अब इस मामले पर रणवीर शौरी ने अरमान मलिक से बात की है। शो के नए प्रोमो में रणवीर अरमान को उनके थप्पड़ कांड के लिए काफी कुछ सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।
06:52 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  थप्पड़ कांड पर armaan malik घर में भी ट्रोल  ranveer shorey बोले पैर पर कुल्हाड़ी
Ranveer Shorey on Armaan Malik Slap

Ranveer Shorey on Armaan Malik Slap: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों बस दो ही लोगों के बारे में बात हो रही है। एक हैं विशाल पांडे जिन्होंने कृतिका मलिक के बारे में कुछ कमेंट किया, जिससे बवाल मच गया। उस बात से घर का माहौल पूरी तरह से बिगड़ गया। हालांकि विशाल ने अपनी तरफ से सफाई देने की कोशिश की लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर यकीन नहीं किया। इसके बाद अरमान मलिक ने विशाल पांडे को गुस्से में आकर चांटा मार दिया। उनका चांटा इतना जोरदार था कि बाकी घरवाले भी भागे-भागे दोनों के पास पहुंचे और दोनों को किसी तरह अलग-अलग किया।

Advertisement

अरमान के थप्पड़ मारने के बाद बिग बॉस ने उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर अरमान मलिक को घर से बेघर करने की मांग चल रही थी लेकिन मेकर्स ने टीआरपी के लिए अरमान को घर से बाहर नहीं निकाला। वहीं अब घर में दूसरे कंटेस्टेंट रणवीर शौरी ने अरमान के इस बर्ताव पर उनसे खुलकर बात की है।

रणवीर ने अरमान को दिखाया आईना

रणवीर शौरी अरमान मलिक को थप्पड़ कांड पर आईना दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग बॉस के एक नए प्रोमो में रणवीर शौरी अरमान मलिक से बैठकर उनके थप्पड़ मारने के मामले पर बात कर रहे है। इस वक्त अरमान रणवीर के अलावा कृतिका भी वहां मौजूद हैं। रणवीर अरमान से कह रहे हैं कि उन्हें थप्पड़ नहीं मारना चाहिए। चाहे जितना भी उकसाया गया हो थप्पड़ मारना थोड़ा गलत था। रणवीर ने कहा आप गालियां दे लेते, हाथ उठाकर आपने अपने पैर पर ही कुल्हाड़ी मार ली है।

Advertisement

अरमान मलिक ने क्या जवाब दिया?

रणवीर की इस बात पर अरमान कहते हैं कि सर जब आपके परिवार पर कोई कुछ कमेंट करता है तो फिर क्या किया जाए। रणवीर ने कहा 'बाहर जाकर आपको जो करना था आप कर लेते लेकिन हाथ नहीं उठाना चाहिए था। आप बस समझ जाओ की ये आदमी ऐसा ही है। तो आप किस हद तक पागल हो सकते हैं ये हैरानी वाली बात है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो