whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BB OTT 3: दो सना के बीच फंसे नैजी? एक संग बढ़ी नजदीकियां! दूसरी संग जुगलबंदी देख यूजर्स ने लिए मजे

Naezy In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रैपर नैजी इस वक्त चर्चा में छाए हुए हैं। एक तरफ उनकी सना सुल्तान के साथ खास दोस्ती देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी ओर सना मकबूल संग उनका खास बॉन्ड देखने को मिल रहा है।
08:02 AM Jul 04, 2024 IST | Jyoti Singh
bb ott 3  दो सना के बीच फंसे नैजी  एक संग बढ़ी नजदीकियां  दूसरी संग जुगलबंदी देख यूजर्स ने लिए मजे
Naezy In Bigg Boss OTT 3.

Naezy In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का इतिहास रहा है कि शो में किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच प्यार-मोहब्बत देखा ही जाता है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। रैपर नैजी और सना सुल्तान के बीच जिस तरह की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो में दोनों के बीच खास कनेक्शन बनने लगा है। दोनों को अक्सर ही रैप के दौरान जुगलबंदी करते भी देखा जाता है। वहीं दूसरी ओर सना मकबूल भी नैजी से दोस्ती बढ़ाने के चक्कर में पड़ती नजर आ रही हैं। आलम ये है कि दोनों की नजदीकियों को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निब्बा-निब्बी का टैग देना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं यूजर्स ने दोनों के नाम का हैशटैग भी बना दिया है। वहीं कुछ लोग कन्फ्यूज हैं कि आखिर नैजी के दिल में कौन-सी सना दस्तक दे रही है?

सना सुल्तान संग कर रहे जुगलबंदी

पिछले कुछ एपिसोड्स में सना सुल्तान और रैपर नैजी के बीच खास दोस्ती देखने को मिलती रही है। दोनों ही साथ में रैप करते और जुगलबंदी मिलाते हुए देखे गए हैं। वहीं सना भी बात-बात पर कहती नजर आई हैं कि वो नैजी को अपना खास दोस्त मानती हैं। पिछले एपिसोड में दोनों को जुगलबंदी मिलाते हुए भी देखा गया था। हाल ही में जब सना के खास शेरू को कृतिका ने छिपा दिया था, उस वक्त भी नैजी सना के लिए स्टैंड लेते हुए दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पौलोमी दास को बाहर करना लवकेश को पड़ा भारी, क्या छिन जाएगी बाहरवाले की पावर?

सना मकबूल संग बढ़ रही नजदीकियां?

उधर, दूसरी ओर सना मकबूल का झुकाव भी नैजी की तरफ दन दिनों काफी देखने को मिल रहा है। नॉमिनेशन टास्क में जब सना को मजबूरन नैजी को नॉमिनेट करना पड़ा था, उस वक्त भी सना अपने फैसले से काफी दुखी थीं। यहां तक कि वो नैजी को कई बार सॉरी भी बोलती दिखीं। वहीं टास्क के दौरान नैजी ने भी सना से कहा था कि 'तुम्हारे आसपास मेरा मन लगता है। तुम जहां जाती हो मैं भागकर वहीं आ जाता हूं बमई (दोस्त) शायद मैं उतना खास नहीं हूं तुम्हारे लिए।'

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बनाया हैशटैग

नैजी और सना मकबूल की इस खास बॉन्डिंग को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। उन्होंने दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बनाया है '#NaeNa'। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'ये दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'नैजी भाई लगता है सना आपको पसंद आने लगी है। तीसरे यूजर ने लिखा, 'सना का पहले से बॉयफ्रेंड है। वो नैजी से इस बात को क्यों छिपा रही है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं सिर्फ इन्हीं दोनों के लिए बिग बॉस देख रहा हूं।' इस तरह से यूजर्स नैजी और सना मकबूल की दोस्ती पर अपनी राय दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो