whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 LIVE: नए ट्विस्ट, रंगों के साथ शुरू हुआ सीजन, पहली बार घर में फोन होगा अलाउड!

Bigg Boss OTT 3 Show LIVE Updates: सीजन का आगाज धमाकेदार अंदाज में हो चुका है। शो के होस्ट अनिल कपूर ने झक्कास अंदाज में शुरुआत की है। इस बार बड़े नियम में बदलाव हुआ है, जानिए वो क्या है?
09:23 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3 live  नए ट्विस्ट  रंगों के साथ शुरू हुआ सीजन  पहली बार घर में फोन होगा अलाउड
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। नए प्लेवर्स के साथ, नए रंगों के साथ अनिल कपूर ने शो का आगाज किया। सीजन में इस बार नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बार पहली बार शो के इतिहास में बाहर से मोबाइल फोन अलाउड होंगे। पहली बार कंटेस्टेंट्स के बीच में एक कंटेस्टेंट के रूप में एजेंट भी रहने वाला है। हालांकि इसमें अभी बहुत बड़ा ट्विस्ट है

अनिल कपूर ने सबसे पहले कंफेशन रूम में जाकर बिग बॉस से बात की। जहां पता चला कि इस बार पहली बार शो में जनता की आवाज बनकर भी एक कंटेस्टेंट रहने वाला है। इसके अलावा प्रीमियर एपिसोड में काफी समय के बाद बिग बॉस में जलाल भी फिर से नजर आया।

चंद्रिका घर के अंदर जाने वालीं पहली कंटेस्टेंट

सबसे पहले शो में एंट्री हई दिल्ली की वायरव वड़ा पाव यानी कि चंद्रिका दीक्षित की। चंद्रिका का सबसे पहले एक वीडियो दिखाया गया, जिसके बाद उनकी स्टेज पर अनिल कपूर के साथ मुलाकात की। चंद्रिका ने यहां अनिल को वड़ा पाव भी खिलाया। स्टेज पर चंद्रिका ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब भी दिया

इसके बाद शो में एंट्री हुई एक्टर रणवीर शौरी की, जिन्होंने होस्ट को बताया घर के अंदर जाकर वो क्या क्या करने वाले हैं। रणवीर ने घर के अंदर जाकर चंद्रिका से मुलाकात की। दोनों ने बैठकर अभी से ही बॉन्ड बनाना शुरू कर दिया है।

शिवानी कुमारी आते ही स्टेज पर रोने लगीं

इसके बाद तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर यूपी के एक छोटे से गांव में रहने वालीं शिवानी कुमारी आईं, जो स्टेज पर आते ही अनिल कपूर को देखकर रोने लगीं। शिवानी की एंट्री देखकर फैंस को पिछले सीजन की मनीषा रानी याद आ गईं। शिवानी ने स्टेज पर जब अपनी कहानी सुनाई तो हर कोई इमोशनल हो गया।

शिवानी के साथ सना मकबूल की हुई एंट्री

शिवानी जब स्टेज पर थीं तो उन्हें इंग्लिश सिखाने के लिए एक्ट्रेस सना मकबूल को भेजा गया। दोनों के बीच काफी फन बातचीत हुई।

खबर लिखे जाने तक शिवानी कुमारी और सना मकबूल की घर में एट्री हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो