होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 के अब तक टॉप 5 कंटेस्टेंट्स कौन? नाम और वजह जान लें

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में इस बार किन कंटेस्टेंट्स ने शो की ऑडियंस के दिल जीता हुआ है अब वो नाम सामने आ गए हैं। लोगों को टॉप 5 में कौन दिख रहा है चलिए जानते हैं और ये भी पता करते हैं किसको कौन-सी पोजीशन क्यों मिली है।
07:10 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में रोज कोई न कोई बड़ा धमका हो रहा है। किसी दिन कोई कंटेस्टेंट गलत होता है तो कभी किसी और से गलती हो जाती है। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स तो ऐसे भी हैं जिनकी खूबियां देखकर अभी से फैंस उन्हें विनर मान बैठे हैं। इस बार गेम बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स शो से एविक्ट हो रहे हैं। ऐसे में लग रहा है जैसे जल्द ही फिनाले भी हो जाएगा। खैर बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले हो या न हो लेकिन टॉप 5 में कौन होंगे अब उसे लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। तो चलिए देखते हैं इस बार टॉप 5 में कौन-कौन अपनी जगह बना सकता है।

Advertisement

लव कटारिया

लवकेश को एल्विश यादव की आर्मी का सपोर्ट मिल रहा है, ये तो सभी जानते हैं। एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे हैं और उनका फैन बेस बेहद स्ट्रांग है। ऐसे में हो सकता है कि लव बिना कुछ करे ही शो के विजेता बन जाएं। वैसे वो घर में जो भाईचारा दिखा रहे हैं उसे भी लोग पसंद कर रहे हैं। ऐसे में लव को टॉप 5 में आने से कोई नहीं रोक सकता। उन्हें थप्पड़ कांड का मास्टरमाइंड भी बताया जा रहा है।

Advertisement

साई केतन राव

साई केतन राव देखने में तो बेहद हैंडसम हैं। साथ ही उनकी पॉपुलैरिटी लड़कियों के बीच काफी ज्यादा है। इस बार सभी कंटेस्टेंट्स के बीच वो इकलौते हैंडसम मुंडे दिख रहे हैं ऐसे में उनको वोट्स भी भर-भरकर मिलने वाले हैं। हालांकि, उनमे विनर क्वालिटी अभी तक नजर नहीं आ रही तो हो सकता है वो टॉप 4 तक ही अपनी जगह बना पाएं।

सना मकबूल

सना मकबूल की खूबसूरती और डिंपल वाली स्माइल पर आधा हिंदुस्तान फिदा हो चुका है। एक्ट्रेस होने की वजह से तो वो पॉपुलर हैं ही साथ ही एक बेबाक कंटेस्टेंट्स होने की वजह से भी सना को काफी पसंद किया जा रहा है। चाहे घरवाले सना के खिलाफ हो या फिर खुद शो के होस्ट, एक्ट्रेस कभी भी नहीं टूटतीं और स्माइल के साथ सभी मुश्किलें पार कर लेती हैं।

शिवानी कुमारी

शिवानी कुमारी भी घर में हो रहे एंटरटेनमेंट का असली कारण हैं। वो न सिर्फ अटपटी बातें कर रही हैं बल्कि अपनी बोली से भी अटेंशन ग्रैब कर रही हैं। देसी अंदाज वैसे भी लोगों को अक्सर भा जाता है, ऐसे में उनका भी टॉप 5 में होना तय ही है। उनकी परफॉरमेंस देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे वो ट्रॉफी के बेहद करीब हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरे तलाक के बाद एक्ट्रेस को भाया बेटे की उम्र का लड़का, लिपलॉक कर कंफर्म किया रिश्ता

रणवीर शौरी

रणवीर शौरी शो के सबसे मंझे हुए कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं। वो शो में खुलकर खेल रहे हैं। उनकी समझदारी और सुलझा हुआ नेचर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनका तजुर्बा भी शो में बोल रहा है। वो लड़ाई सुलझाते तो कभी खुद मिमिक्री करते हुए दिखाई देते हैं और उनकी ये क्वालिटीज उनके बिग बॉस का खिताब जीतने का कारण हो सकती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement