whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 में होने जा रहे 5 बदलाव, होस्ट से नियम तक सब चेंज

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है। Bigg Boss OTT 3 जियो सिनेमा पर दस्तक देने वाला है। शो का नया ट्रेलर सामने आया है, जिसमें अनिल कपूर होस्ट की कमान संभालते हुए दिख रहे हैं। वहीं शो में कई और बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे।
11:28 AM Jun 11, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 में होने जा रहे 5 बदलाव  होस्ट से नियम तक सब चेंज
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 का इंतजार खत्म होने वाला है। ये शो फिर जियो सिनेमा पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले दिनों ही Bigg Boss OTT 3 का ट्रेलर सामने आया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था। अब फिर से शो का नया ट्रेलर सामने आया है, जिसमें अनिल कपूर ने अपने फेस को रिवील कर दिया है। साथ ही बताया है कि इस बार Bigg Boss OTT 3 में क्या नए बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। अरे अरे अरे... इतना हैरान क्यों? दर्शकों को एंटरटेनमेंट की फुल डोज देने के लिए शो में नए-नए बदलाव तो होते रहते हैं। हां, वो बात अलग है कि इस बार शो का होस्ट ही बदल गया है। तो चलिए फटाफट जान लेते हैं कि इस बार शो के नए सीजन में आपको क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है?

Advertisement

शो का नया ट्रेलर रिलीज

बदलाव जानने से पहले एक नजर डालते हैं Bigg Boss OTT 3 के नए ट्रेलर पर जिसमें 'झकास' एक्टर अनिल कपूर खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए दिख रहे हैं। शो के लेटेस्ट ट्रेलर में दिख रहा है कि अनिल कपूर सामने से आते हैं। उनके साथ ही कुछ लोगों की भीड़ दिखती है, जिसमें सभी लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच एक्टर कहते हैं, 'कुछ दिन पहले सबने पूछा... अब क्या बाकी है एके... मैंने पूछा कि क्या बाकी है एके? इस बार गेम नया, रूल नया.. सब लड़ेंगे और झगड़ेंगे लेकिन टिकेंगे ये नहीं पता। थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD ट्रेलर के 5 सीन, जिन्हें फिल्माने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा

Advertisement

इस बार सब कुछ बदलेगा

अनिल कपूर आगे कहते हैं कि 'Bigg Boss OTT 3 में इस बार सब कुछ बदलेगा। झकास-झकास बहुत हो गया। अब कुछ नया करते हैं।' एक्टर की बात से साफ है कि इस बार ये शो कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं होने वाला है। अनिल कपूर हैं तो कुछ नया ही लेकर आने वाले हैं। चलिए अब नजर डाल लेते हैं कि Bigg Boss OTT 3 में इस बार क्या पांच बड़े बदलाव होने वाले हैं?

1. शो की बात करें तो पहला बड़ा बदलाव तो होस्ट अनिल कपूर ही हैं। जहां अब तक बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आ रहे थे, इस बार अनिल कपूर होस्टिंग की कमान को संभालने मैदान में आ रहे हैं।

2. बिग बॉस का घर हर बार बदलता है। इस बार भी शो में आने वाले मेहमानों को नए घर में एंट्री मिलने वाली है। जल्द ही शो के लिए बने पूरे सेट की झलक फैंस को दिखाई जाएगी।

3. अनिल कपूर ने ट्रेलर में पहले ही हिंट दे दी है कि इस बार वो आ रहे हैं, तो गेम काफी अलग और काफी नया देखने को मिलने वाला है। अब देखना होगा कि वो किस तरह से कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को संभालते हैं।

4. वैसे तो Bigg Boss OTT 3 जियो सिनेमा पर 21 जून से दस्तक देने वाला है। हालांकि दर्शकों के लिए 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा दी जा रही है, जिसके जरिए आप लोगों को 24 घंटे तक बराबर देख सकेंगे।

5. शो में कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं। हालांकि तीन लोगों के नाम फाइनल बताए जा रहे हैं। इनमें डॉली चायवाला, वड़ा पाव गर्ल और यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर का नाम सामने आया है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो