whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी पर भड़के अनिल कपूर, बोले- ये गेम बंद कर दूं क्या?

Bigg Boss OTT 3: शो में पहले 'वीकेंड का वार' में काफी कुछ धमाल देखने को मिला। पहले ही हफ्ते घर के अंदर काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। इसी बीच रविवार के एपिसोड में शो के होस्ट से विशाल पांडे की बहस हो गई। इस दौरान अनिल ने कहा कि ये गेम बंद करदूं क्या? चलिए आपको बताते हैं।
10:21 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3  रणवीर शौरी पर भड़के अनिल कपूर  बोले  ये गेम बंद कर दूं क्या
Vishal Pandey Argues With Anil Kapoor

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में शो के होस्ट अनिल कपूर को पहली बार कंटेस्टेंट्स ने गुस्से में देखा। पहली बार शो के होस्ट अनिल ने गुस्से में कह दी गेम को बंद करने की बात। दरअसल 'वीकेंड का वार' में अनिल कपूर विशा पांडे पर भड़क गए। एक गेम के दौरान विशाल को अनिल ने डांट लगा दी। क्या कुछ कहा चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल शो में शनिवार के एपिसोड में जहां अनिल कंटेस्टेंट्स को डांट लगाते हुए नजर आए वहीं रविवार के एपिसोड में अनिल ने कुछ कंटेस्टेंट्स को एक गेम के लिए एक्टिविटी रूम में बुलाया। उन कंटेस्टेंट्स पर कुछ आरोप लगाए गए और फिर उनपर गिराया गया गंदा पानी।

विशाल पांडे पर गिरा गंदा पानी

इस गेम के दौरान विशाल पांडे की एक आरोप को लेकर अनिल के साथ बहस हो गई। विशाल को अनिल ने कहा कि शो आपके हिसाब से नहीं चल सकता। इस टास्क में ये आरोप घरवालों की तरफ से ही लगाए गए थे तो विशाल अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे थे लेकिन शो के होस्ट ने तुरंत उन्हें टोकते हुए कहा कि आपके हिसाब से सब नहीं हो सकता।

इतने में विशाल ने कहा कि सर मैं गेम शो में आया हूं, सब यहां अपने हिसाब से ही चल रहे हैं। इतनें में रणवीर शौरी ने कहा सर मुझे लवकेश और विशाल के लिए बहुत बुरा लग रहा है। रणवीर की इस बात को सुनकर अनिल कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि ये खेल बंद करदूं क्या मैं? अनिल के इस गुस्से भरे रिप्लाई के बाद सभी कंटेंस्टेंट्स एकदम चुप हो गए।

विशाल पांडे और साई केतन में हुआ झगड़ा

इस वाक्य के बाद हमें विशाल पांडे और साई केतन राव के बीच लड़ाई भी देखने को मिली। जिसमें साई केतन ने विशाल पांडे के सामने औकात की बात कर डाली। इसके बाद विशाल ने अपना कंट्रोल खो दिया और वो साई केतन से भिड़ पड़े।

लवकेश-विशाल पर भड़के थे अनिल कपूर

आपको बता दें इससे पहले शनिवार को भी शो के होस्ट ने लवकेश और विशाल की क्लास लगाई थी। दोनों की दोस्ती को बहुत फेक और गेम के लिए बताया गया था। दोनों की दोस्ती पर अनिल के कमेंट करने से लवकेश और विशाल काफी नाराज भी गो गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के लवकेश कटारिया पर 5 बड़े आरोप, एल्विश यादव का भी हुआ जिक्र

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो