होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को पड़ा चाटा, घर में खिलाफ पर बाहर सपोर्ट में आई जनता; सेलेब्स ने भी दिया साथ

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के विशाल को थप्पड़ जड़ने के बाद सारे सेलेब्स विशाल के लिए स्टैंड ले रहे हैं। कोई बिग बॉस के गेम को डर्टी पॉलिटिक्स बता रहा है तो कोई अरमान की शादी पर सवाल उठा रहा है। सभी ने विशाल के हक में ही बात की है।
01:43 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बिग बॉस के बीते एपिसोड में अरमान मलिक ने खुलेआम विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया। इस थप्पड़ कांड के बाद भी पूरा घर अरमान मलिक के साथ खड़ा दिखा और विशाल अकेले पड़ गए। जब अनिल कपूर ने घरवालों से सवाल किया कि क्या हिंसा करने के लिए अरमान को स्पेशल केस की तरह ट्रीट किया जाना चाहिए या नहीं? तो सभी कंटेस्टेंट्स ने अरमान का सपोर्ट किया और विशाल के लिए सिर्फ रैपर नैजी खड़े रहे। नैजी इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट्स थे जिन्होंने रूल फॉलो किए जाने की बात की थी।

Advertisement

घरवाले हुए विशाल के खिलाफ

इससे साफ जाहिर हो गया कि सभी की नजरों में विशाल पांडे ही गलत हैं और सभी कंटेस्टेंट्स अरमान के सपोर्ट में हैं। हालांकि, घर के बाहर गेम बिल्कुल उल्टा ही चल रहा है। लोग पायल मालिक और अरमान मलिक को ट्रोल कर रहे हैं। जनता का मानना है कि विशाल ने कृतिका को लेकर जो कमेंट किया था वो गलत नियत से नहीं किया है। ऐसे में आम जनता विशाल के लिए खड़ी हो गई है। विशाल पांडे के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। न सिर्फ उनके माता-पिता बल्कि सेलेब्स भी विशाल का ही साथ दे रहे हैं।

विशाल के बेस्ट फ्रेंड्स का आया बयान

विशाल पांडे को भले ही घर में गुनहगार साबित कर दिया गया हो लेकिन सेलिब्रिटीज बेबाक होकर विशाल के हक में बात कर रहे हैं। विशाल की बेस्ट फ्रेंड समीक्षा सुद ने अब सोशल मीडिया पर खुलकर विशाल का सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस ने एक पुराना वीडियो शेयर कर कहा है कि 'ऑफ स्क्रीन ऑन स्क्रीन वो हमेशा आपको बचाता है। हमारा सपोर्ट विशाल के साथ है।' समीक्षा ने कहा है कि विशाल लड़कियों की इज्जत करता है और नेशनल टीवी पर उसकी इमेज खराब की जा रही है।

Advertisement

भावीन और अंजलि ने दिया विशाल का साथ

भावीन भानुशाली ने भी अपने दोस्त को सपोर्ट किया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि विशाल ने कान में इसलिए कहा था क्योंकि उसे गलत तरह से फ्रेम न किया जाए। साथ ही बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए एक्टर ने कहा, 'पहले आपने तीन लोगों को साथ में भेजा वो क्या कम पड़ गया था, जो आउट होने के बाद भी सपोर्ट करने के लिए पायल को ले आए? ये डर्टी पॉलिटिक्स चल रही है। किसी को सुन्दर बोलना गुनाह है क्या?' इसके अलावा अंजलि अरोड़ा भी अरमान मलिक के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कहा, 'हिपोक्रेसी की हद है। जिसने अपनी बीवी को धोखा दिया, दो शादियों को लेकर समाज में गलत मैसेज दे रहा है, इतना है तो विदेश में बस जाओ।'

यह भी पढ़ें: मां बनीं Ananya Panday की बहन Alanna, पति संग लिपलॉक करते हुए दिखाई बेबी की पहली झलक

अरमान पर भड़कीं अंजलि अरोड़ा

एल्विश ने बिग बॉस के खिलाफ उठाई आवाज

अंजलि ने आगे कहा, 'विशाल ने ऐसा क्या गलत बोला? न घटिया कमेंट और न बदतमीजी करी। तुम्हारी तरह 7 दिन में पाटकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ी कर दिया। तुम करो तो फीलिंग है और किसी और ने अपनी फीलिंग बताई तो थप्पड़ मार दिया।' गौहर खान ने भी विशाल के फेवर में बात की है। एक्ट्रेस ने सवाल किया है कि 'मैरिड लोगों को सुन्दर कहना गुनाह है?' तो कटारिया के बेस्ट फ्रेंड एल्विश यादव भी विशाल का ही साथ दे रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि विशाल ने सुन्दर कहकर कौन-सी गलती कर दी। वो तो बस किसी को प्रेज कर रहा है। साथ ही एल्विश यादव ने अरमान को थप्पड़ मारने के बाद बिग बॉस के मेकर्स से उन्हें बाहर करने की डिमांड भी की है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement