होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey ने 'भाभी 2' पर फिर किया कमेंट, एक और भद्दा वीडियो वायरल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में विशाल सवालों के घेरे में घिर गए हैं। पायल मलिक ने उन्हें लेकर जो भी कहा उसके बाद काफी विवाद हो गया है। इसी बीच विशाल का एक और नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।
06:50 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में पायल मालिक ने विशाल पांडे को जिस तरह से एक्सपोज किया उसके बाद घर में काफी अशांति छा गई है। कृतिका को लेकर किए गए उनके कमेंट को गलत बताकर सब लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं। वहीं, अरमान मालिक तो इस बात से इतने भड़क गए कि उन्होंने विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया। आज के एपिसोड में तो और भी बवाल होने वाला है।

Advertisement

विशाल का एक और वीडियो आया सामने

वहीं, इस कांड के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी 2 हिस्सों में बंट गए हैं। एक तरफ वो लोग हैं जो विशाल पर लगे संगीन आरोप के बाद भी खुलकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही उनकी तरफ से सफाई भी पेश कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ वो लोग हैं जो विशाल को उनके कमेंट पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया ही नहीं सेलिब्रिटीज भी इस जंग में उतर गए हैं। इसी बीच अब विशाल पांडे का एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आ गया है।

कृतिका को लेकर फिर किया कमेंट

वैसे अभी तक घर के बाहर से विशाल पांडे को काफी सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन नए वीडियो के वायरल होने के बाद विशाल के स्पोर्ट्स भी उनके खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं। इस नए वीडियो में गार्डन एरिया में विशाल और लव कटारिया को साथ बैठकर बातें करते हुए देखा जा सकता है। जबकि अरमान और कृतिका जिम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कृतिका ने जिम वियर पहने हुए हैं और वो वर्कआउट कर रही हैं। ऐसे में विशाल कटारिया को कहते हैं, 'भाग्यशाली भैया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में शत्रुघन के सामने फूट-फूटकर क्यों रोई मां? 14 दिन बाद बेटी ने इंस्टा पर बताई वजह

वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

उनका ये कमेंट सुनकर लव कटिया ने जो टिप्पणी की है आप वो भी सुन सकते हैं। अब उन्हें 'भाग्यशाली भैया' कृतिका का फिगर देखकर बोला है या फिर इसलिए बोला है क्योंकि अरमान ने दो शादियां की हैं, इसका तो खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तूफान ला दिया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स विशाल की इंटेंशन पर सवाल उठा रहे हैं। उनको ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो के बाद सपोर्ट करना बंद कर दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement