whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss होस्ट करने से सुपरस्टार का इनकार, शो शुरू होने से पहले फैंस को तगड़ा झटका

Bigg Boss Update: बिग बॉस हो या फिर बिग बॉस ओटीटी फैंस इस रियलिटी शो को काफी पसंद करते हैं। इस बीच खबर आ रही है कि इस सुपरस्टार ने बिग बॉस को होस्ट करने से साफ इंकार कर दिया है।
10:48 AM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss होस्ट करने से सुपरस्टार का इनकार  शो शुरू होने से पहले फैंस को तगड़ा झटका
Bigg Boss Update.

Bigg Boss Update: बिग बॉस आज के समय में लोगों का पसंदीदा रियलिटी शो बन चुका है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म होने के बाद फैंस 'बिग बॉस 18' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बुरी खबर आ रही है। दरअसल, शो का अगला सीजन शुरू होने से पहले ही इस सुपरस्टार ने होस्ट करने से मना कर दिया है। अरे नहीं... हम सलमान खान की नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बात कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस सिर्फ हिंदी भाषा में ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं में भी दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इन दिनों 'बिग बॉस मराठी 5' को रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस तमिल को कमल हासन होस्ट करते हैं। हालांकि अब उन्होंने शो होस्ट करने से मना कर दिया है, जिससे फैंस का दिल टूट गया है।

कमल हासन ने बताई होस्ट न करने की वजह

कमल हासन ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वर्क कमिटमेंट्स के चलते वो बिग बॉस तमिल को होस्ट नहीं कर सकेंगे। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मुझे बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मैं शो के साथ अपने सात साल के सफर को कुछ वक्त के लिए रोकने जा रहा हूं। फिल्मों को लेकर मेरे कुछ कमिटमेंट्स हैं, जिसकी वजह से मैं बिग बॉस तमिल के अगले सीजन को होस्ट नहीं कर सकूंगा।'

यह भी पढ़ें: एल्विश-लवकेश का बिस्तर से वीडियो वायरल, बिना कपड़ों के दिखे यूट्यूबर, बोले- गे होना कोई…

फैंस और कंटेस्टेंट्स का जताया आभार

उन्होंने आगे लिखा, 'इस शो के जरिए मेरे पास लोगों के घर तक पहुंचने का अधिकार था। आप लोगों ने मुझे बेशुमार प्यार दिया है, जिसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। बिग बॉस तमिल को इंडियन टीवी का बेहतरीन शो बनाने में सबसे बड़ा हाथ आप लोगों का है। आपके प्यार और प्रतिबद्धता के जरिए ये पॉपुलर शो बना। मैं सीखने के इस अनुभव के लिए हमेशा आप लोगों का आभारी रहूंगा। मैं आपके साथ ही शो के कंटेस्टेंट्स का भी आभार जताना चाहता हूं जिनके साथ मैंने शो के दौरान समय गुजारा है।' इसके अलावा कमल हासन ने विजय टीवी को शुक्रिया कहा जिसपर बिग बॉस तमिल टेलीकास्ट होता है।

बिग बॉस तमिल के 7 सीजन कर चुके होस्ट

बता दें कि कमल हासन बिग बॉस तमिल को पिछले 7 साल से  होस्ट करते आ रहे हैं। हर सीजन में उन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता आया है। जिस तरह हिंदी बिग बॉस में लोग सलमान खान को पसंद करते हैं ठीक उसी तरह बिग बॉस तमिल में लोग कमल हासन को पसंद करते हैं। ऐसे में अगले सीजन में उन्हें होस्ट करते न देख फैंस मायूस हो रहे हैं। हालांकि पोस्ट में एक्टर ने यह साफ किया है कि वो फिलहाल शो के अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कमल हासन आगे के सीजन को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो