whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सांसद बनते ही Kangana Ranaut ने दिखाए तेवर, मीडिया से भिड़ती नजर आई एक्ट्रेस

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक नया वीडियो सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। अब भई एक्ट्रेस नई-नई सांसद बनी है और उन्होंने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिया हैं।
11:22 AM Jun 07, 2024 IST | Nancy Tomar
सांसद बनते ही kangana ranaut ने दिखाए तेवर  मीडिया से भिड़ती नजर आई एक्ट्रेस
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: इस समय हर किसी की नजरें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर टिकी हुई हैं। अब भई बीते दिन एक्ट्रेस के साथ इतना बड़ा कांड हो गया, तो उनका सुर्खियों में आना तो लाजिमी था। इस दौरान अब एक्ट्रेस का संसद जाते हुए एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ये कोई ऐसा वैसा वीडियो नहीं है बल्कि इस वीडियो में नई सांसद साहिबा मीडिया को आंखें दिखाती नजर आ रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस के ये बदले तेवर देख लोग भी हैरान है। लोगों का कहना है कि संसद बनते ही एक्ट्रेस ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए।

कंगना का लेटेस्ट वीडियो वायरल

दरअसल, हाल ही में ANI पर कंगना रनौत का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत एनडीए संसदीय दल की बैठक के लिए संसद पहुंची हैं। इस दौरान वो मीडिया से घिरी नजर आ रही हैं। हालांकि सामने आए वीडियो में कंगना की हरकत लोगों का ध्यान खींच रही है। वीडियो में आवाज आ रही है कि मैम ये आप क्या कर रही हैं? हल्की हाथा-पाई और पीछे से आराम से आराम से आ रही आवाज को देखकर लोग हैरान हैं।

यूजर्स दे रहे तरह-तरह का रिएक्शन

अब भई कंगना को लेकर पहले से ही माहौल गर्म चल रहा है। ऐसे में कंगना की एक छोटी-सी हरकत पर लोगों की नजर है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी पीछे नहीं हट रहे हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि बीते दिन यानी 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान ने कंगना को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जैसे ही ये मामला सामने आया, तो इंटरनेट पर हंगामा मच गया। हर कोई इसके बारे में बात करने लगा।

मंडी से चुनाव जीती हैं कंगना

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत मंडी से लोकसभा चुनाव जीती हैं। एक्ट्रेस के सांसद बनते ही वो सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिन हुए थप्पड कांड पर खुद कंगना ने भी रिएक्ट किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये मामला ऐसे ही शांत हो जाएगा या फिर इस पर अभी और भी बवाल होना बाकी है। हालांकि इस मामले में महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- हो जाइए तैयार… फिर आ गया है मिश्रा परिवार, कब, कहां और कैसे मिलेगी ‘गुल्लक’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो