whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर दिग्गज एक्टर का बुखार बिगड़ने से निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Bobby Banas Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर की एक छोटी सी बीमारी के चलते मौत हो गई है। एक्टर के निधन की जानकारी उनके परिवार की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई है।
06:44 AM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर दिग्गज एक्टर का बुखार बिगड़ने से निधन  फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर
Bobby Banas Passes Away.

Bobby Banas Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से सुबह-सुबह एक बुरी खबर आ रही है, जिससे लोगों का दिल तोड़ दिया है। इंडस्ट्री के मशहूर मल्टी टैलेंटेड दिग्गज एक्टर बॉबी बानास का 90 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है। लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि एक्टर के निधन की खबर उनके परिवार ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए उनके फैंस के साथ शेयर की है। जाहिर है कि बॉबी बानास एक्टर होने के साथ-साथ स्टेज स्टार और मशहूर कोरियोग्राफर भी थे। उन्होंने 'द निटी ग्रिट्टी' और 'द जूडी गारलैंड' जैसे कई शो में काम करते हुए नाम कमाया था। इसके अलावा उन्होंने शो बिजनेस के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ भी काम किया था। इस लिस्ट में दिग्गज मर्लिन मुनरो का नाम भी शामिल है।

परिवार ने दी निधन की जानकारी

एक्टर बॉबी बानास के निधन की जानकारी उनके परिवार की ओर से दी गई है। पोस्ट में बताया गया कि एक्टर का निधन निमोनिया और स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों की वजह से हुआ है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए एक्टर के परिवार ने लिखा, 'आज वह दिन था, जब बॉबी बानास ने ऊपर स्वर्ग की अनंत रोशनी में जाने का फैसला कर लिया। एक बेटा, भाई, पिता, दादा और स्टेज व स्क्रीन का सच्चा लीजेंड। इसके साथ ही एक्टर के परिवार ने उन्हें उदार, प्रतिभाशाली और मजाकिया बताया।'

निमोनिया ने एक्टर की छीन ली सांसें

बॉबी बानास के परिवार ने पोस्ट में आगे लिखा कि 'एक्टर ने अपने टैलेंट और बिहेवियर से हमेशा लोगों को हंसाया और खुश रखा था। उनका मजाकिया अंदाज लोगों को पसंद आता था। एक बच्चे के लिए सबसे बेहतरीन पॉप होने के लिए धन्यवाद।' जाहिर है कि दिग्गज एक्टर निमोनिया से पीड़ित चल रहे थे। उनके निधन की जानकारी आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी।

एक्टर की यादगार भूमिकाएं

गौरतलब है कि बॉबी बानास ने 1961 में एक फेमस म्यूजिकल फिल्म में जेट्स सदस्य जॉय बॉय की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा 1964 में उन्होंने क्लासिकल फिल्म मैरी पॉपिंस में चिमनी साफ करने वाले का रोल प्ले किया था। उनका सबसे यादगार मोमेंट मेड इन पेरिस में एन-मार्गरेट के साथ डांस रहा था। उनका निधन इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो