whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आम लोगों की खास सफलताओं को पर्दे पर दिखाएंगी Kangana Ranaut, नई फिल्म की ऐसी होगी कहानी

Kangana Ranaut Announces New Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर हो रहे विवाद के बीच अब उनकी नई फिल्म का भी ऐलान हो गया है।
05:30 PM Sep 03, 2024 IST | Himanshu Soni
आम लोगों की खास सफलताओं को पर्दे पर दिखाएंगी kangana ranaut  नई फिल्म की ऐसी होगी कहानी
Kangana Ranaut Announces New Film

Kangana Ranaut Announces New Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख पहले 6 सितंबर तय की गई थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म को लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं जिनका जवाब अब तक मिल नहीं पाया है। इस बीच कंगना ने अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा कर दी है, जिससे उनके फैंस काफी एक्साइडेट हो गए हैं।

फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का ऐलान

कंगना की नई फिल्म का निर्माण बबीता आशिवाल की यूनोइया फिल्म्स और आदि शर्मा फ्लोटिंग के रॉक्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया जाएगा। ये दोनों निर्माता पहली बार मिलकर एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने 3 सितंबर को सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में जानकारी दी और बताया कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साटेड हैं। फिल्म की कहानी देश के अनसुने नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी, खासकर उन ब्लू-कॉलर मजदूरों और कामकाजी वर्ग की जिंदगी पर आधारित होगी, जिन्होंने भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

'इमरजेंसी' पर विवाद और नई फिल्म की घोषणा

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' जो 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, वो लगातार विवादों में घिरी हुई है। फिल्म में कंगना तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं और इसी वजह से फिल्म पर सिख समुदाय और बाकी वर्गों ने आपत्ति जताई है। पंजाब और हरियाणा के कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए याचिकाएं दायर की गई हैं और सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म का सर्टिफिकेशन रोक दिया है। इस विवाद के बीच कंगना ने अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा की है जिससे साफ होता है कि वो उन पर इन विवादों का कोई असर नहीं होता और बेखौफ होकर अपने प्रोजेक्ट्स चुनती हैं।

'भारत भाग्य विधाता' की कहानी और निर्देशन

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी कि कंगना की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' आम लोगों की कहानियों और उनकी असाधारण सफलताओं पर आधारित होगी। इसे मनोज तपाड़िया डायरेक्ट करेंगे, जो बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं।

'इमरजेंसी' पर विवाद की वजह

आपको बता दें 'इमरजेंसी' के ट्रेलर की रिलीज के बाद ही विवाद उठ खड़ा हुआ। सिख संगठनों ने फिल्म पर आरोप लगाया कि इसमें सिखों की गलत छवि पेश की गई है और भावनाएं आहत की गई हैं। इस विवाद के चलते फिल्म की रिलीज को बार-बार टाला जा रहा है। पहले इसे अक्टूबर या नवंबर 2023 में रिलीज किया जाना था फिर 14 जून 2024 के लिए स्थगित किया गया और अब 6 सितंबर 2024 के लिए भी पोस्टपोन किया गया है।

यह भी पढ़ें: Pavitra Punia से ब्रेकअप के बाद Eijaz Khan की जिंदगी में लौटा प्यार, ‘मिस्ट्री गर्ल’ के साथ पार्टी में हुए इंटीमेट?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो