whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेप सीन फिल्माते हुए निकले इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के आंसू, कुछ तो शूट करते हुए भी डरीं

Kolkata Doctor Rape-Murder, Bollywood Rape Scene: आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर भले ही रेप जैसे सीन बखूबी निभाए हैं, लेकिन इन्हें करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।
11:30 AM Aug 23, 2024 IST | Nancy Tomar
रेप सीन फिल्माते हुए निकले इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के आंसू  कुछ तो शूट करते हुए भी डरीं
Bollywood Rape Scene

Kolkata Doctor Rape-Murder, Bollywood Rape Scene: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर इस वक्त हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ, वो पूरे देश के लिए शर्म की बात है। एक तरफ तो दावा किया जाता है कि महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है और दूसरी ओर हवस के भूखे दरिंदे औरतों को नोंच-नोंचकर खा जाते हैं।

पर्दे पर आसान नहीं है इन सीन्स को करना

इस तरह की घटनाओं को सिनेमा ने भी समय-समय पर पर्दे पर दिखाया है। भले ही दर्शकों को पर्दे पर ये सब देखने में अच्छा लगता हो, लेकिन सितारों के लिए ये बिल्कुल आसान नहीं है। जी हां, इस तरह के सीन को शूट करने में कई बार तो हसीनाओं के आंसू भी निकले हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने भले ही रेप सीन को बखूबी निभाया हो, लेकिन उन्हें शूट करने में उन्हें जिस दर्द का एहसास हुआ वो वहीं जानती हैं।

इन हसीनाओं ने निभाए ऐसे किरदार?

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने किरदारों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। आलिया ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में गैंगरेप सीन दिया था। इस सीन को शूट करते वक्त एक्ट्रेस परेशान हो गई थीं और वो चाहती थी कि ये जल्दी से जल्दी शूट हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

सीमा बिस्वास

अभिनेत्री सीमा बिस्वास भी इस तरह का रोल अदा कर चुकी हैं। जी हां, सीमा ने फिल्म 'बैंडिट क्वीन' में फूलन देवी का किरदार निभाया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो जब फिल्म की टीम ने गैंग रेप सीन को सूट खत्म किया था, तो सभी रोए थे। बता दें कि इस सीन को शूट करने के लिए सीमा की बॉडी डबल को भी यूज किया गया था।

Seema Biswas

Seema Biswas

शालिनी पांडे

कुछ ही दिन पहले आई फिल्म 'महाराज' में शालिनी पांडे ने भी इस तरह का सीन किया था। फिल्म में शालिनी ने जयदीप अहलावत के साथ रेप सीन दिया था। इस बारे में बात करते हुए शालिनी ने खुद बताया था कि वो घबरा गई थीं और उन्होंने कुछ देर के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalini Pandey (@shalzp)

दिव्या दत्ता

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने एक बार बताया था कि एक फिल्म में उन्होंने इस तरह का सीन किया था। हालांकि इस सीन को करने के बाद जब वो अपने घर गई, तो रो पड़ी थीं और इस सबके बारे में सोचकर उन्हें बहुत गुस्सा भी आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIKAS TOMAR (@shootwithvikas)

नंदिता दास

फिल्म 'बवंडर' में नंदिता दास ने काम किया था। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने गैंगरेप सीन दिया था, जो उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं था। जी हां, इस सीन की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस रो पड़ी थी। अगर नंदिता की मानें तो वो एक-दो बार चिल्लाई भी थीं।

Nandita Das

Nandita Das

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने को क्यों मजबूर हुईं ‘वांटेड’ एक्ट्रेस? किस वजह से परेशान हुईं हसीना?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो