whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये 5 फिल्में जरूर होनी चाहिए री-रिलीज, Rockstar और Rehnaa Hai Terre Dil Mein से कम नहीं है इनकी दीवानगी

Bollywood Movies Re Release: बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनकी री- रिलीज के लिए फैंस भी पलके बिछाए बैठे हैं। इस लिस्ट में पोलिटिकल ड्रामा फिल्म से लेकर रोमांटिक फिल्मों तक के नाम शामिल हैं।
05:45 PM Sep 04, 2024 IST | Ishika Jain
ये 5 फिल्में जरूर होनी चाहिए री रिलीज  rockstar और rehnaa hai terre dil mein से कम नहीं है इनकी दीवानगी
Bollywood Movies Re Release

Bollywood Movies Re Release: एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्मों को फिर से थिएटर में रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में आर माधवन (R. Madhavan), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं और फैंस की दीवानगी फिल्म के लिए साफ देखने को मिली। 'रॉकस्टार' (Rockstar) और 'जब वी मेट' (Jab We Met) को भी वापस वही प्यार मिला जो सालों पहले मिला था। ऐसे में अब इन 5 फिल्मों को भी दोबारा रिलीज किया जाना चाहिए, जिनकी पॉपुलैरिटी हद से ज्यादा थी और आज भी ये चर्चा में बनी रहती हैं।

Dil Se

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) की साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल से' आज भी लोगों के दिलों में बसी है। इस फिल्म के गाने हो या शाहरुख खान की एक्टिंग, लोग इसे भुला नहीं पा रहे हैं। हर जनरेशन को लोगों को ये लव स्टोरी पसंद आएगी। ऐसे में अगर ये फिल्म दोबारा रिलीज होती हैं तो SRK के फैंस के लिए इससे अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता।

Yuva

साल 2004 में पोलिटिकल ड्रामा फिल्म 'युवा' रिलीज हुई थी। अजय देवगन (Ajay Devgn), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने फिल्म में ऐसे किरदार निभाए थे जिसे आप मिस नहीं कर सकते। फिल्म में स्टूडेंट्स पॉलिटिक्स का वो खतरनाक रूप दिखाया गया है जिससे शायद आज की पीढ़ी अवगत नहीं होगी। साथ ही फिल्म में एक अलग किस्म का रोमांस है। इस फिल्म के गाने आज भी चर्चा में रहते हैं। ये फुल ऑन एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसे दोबारा थिएटर में अगर उतार दिया जाए तो देखने वालों की भीड़ उमड़ जाएगी।

Kabhi Khushi Kabhie Gham

'कभी खुशी कभी गम' इस लिस्ट में शुमार न हो ये तो हो ही नहीं सकता। फिल्म में पूजा का किरादर न सिर्फ उस दौरान पॉपुलर हुआ था, बल्कि आज भी सोशल मीडिया पर 'POO' सबके दिलों पर छाई हुई है। हर लड़की पर कभी न कभी 'POO' फीवर जरूर चढ़ा होगा। ऐसे में अगर उन्हें ये फिल्म दोबारा दिखा दी गई तो बवाल हो जाएगा। करीना के अलावा लोग आज तक शाहरुख खान और काजोल (Kajol) की लव स्टोरी से भी मूव ऑन नहीं कर पाए हैं।

Sholay

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की 'शोले' कौन री-रिलीज होते नहीं देखना चाहेगा? इस क्लासिक फिल्म के करोड़ों चाहने वाले हैं। 'गब्बर' हो या 'बसंती' या फिर 'सांभा' हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। वहीं, जय और वीरू की दोस्ती की मिसाल तो करीब 49 सालों से दी जा रही है। ऐसे में अगर ये फिल्म फिर थिएटर पर आई तो हंगामा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘It’s A Boy’, तलाक के रूमर्स के बीच वायरल हुआ Niti Taylor का पोस्ट; क्या एक्ट्रेस बनीं मां?

Yes Boss

शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) की 'यस बॉस' साल 1997 में रिलीज हुई थी। लेकिन अगर आप सोशल मीडिया पर जरा भी एक्टिव हैं तो आपको पता चल जाएगा कि 27 साल बाद भी इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के क्लिप्स आज भी वायरल होते हैं और शाहरुख खान और जूही चावला की केमिस्ट्री अभी भी पसंद की जाती है। इतना ही नहीं लड़कियां शाहरुख खान में अपना ड्रीम बॉय ढूंढती हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो