whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कभी कैमियो, तो कभी लीड रोल... बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने नहीं लिया अपनी मेहनत का एक भी रुपया

Bollywood Stars Did Film For Free: बॉलीवुड में कई सितारों ने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी मेहनत का पैसा भी नहीं लिया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?
09:17 AM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
कभी कैमियो  तो कभी लीड रोल    बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने नहीं लिया अपनी मेहनत का एक भी रुपया
Bollywood Stars Did Film For Free

Bollywood Stars Did Film For Free: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फिल्मों में काम तो किया, लेकिन उसके लिए अपनी मेहनत की फीस तक नहीं ली। जब स्टार्स इस तरह का कुछ करते हैं, तो साफ दिखता है कि वो कितने काइंड हर्टेड हैं और सिर्फ कमाई करना ही एक मुख्य कारण नहीं है। ऐसा करके सितारे समाज में उदाहरण भी बनते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। शाहरुख की फैन फॉलोइंग कितनी बड़ी है और वो लोगों को कितने पसंद हैं, इसके बारे में तो हर कोई जानता हैं। शाहरुख खान ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्मों में फ्री काम भी किया है। बता दें कि किंग खान ने अपने कैमियो के लिए फिल्म 'दूल्हा मिल गया', 'क्रेजी 4' और 'भूतनाथ रिटर्न्स' के लिए कोई फीस नहीं ली।

Advertisement

अमिताभ बच्चन

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली की अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'ब्लैक' में अपने काम के लिए कोई पैसा नहीं लिया। हालांकि ऐसा सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जाता है।

Advertisement

फरहान अख्तर

मिल्खा सिंह का किरदार प्ले करने के लिए फरहान अख्तर ने भी कोई पैसा नहीं लिया था और 'भाग मिल्खा भाग' ने दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। लोगों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया था और आज भी इसकी चर्चा होती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी अभिनेता सलमान खान ने भी कई बार अपने काम का पैसा नहीं लिया। जी हां, सलमान खान ने 'ओम शांति ओम' में अपने कैमियो के लिए जीरो रुपये लिए थे। इसके अलावा लिस्ट में 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'तीस मार खां', 'सन ऑफ सरदार'। इसके अलावा सलमान खान ने 'फिर मिलेंगे' के लिए सिर्फ एक रुपया चार्ज किया था।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। जी हां, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने भी अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए कोई पैसा नहीं लिया था। इसके अलावा दीपिका ने बिल्लू के गाने 'लव मेरा' के लिए कोई पैसा नहीं लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deadline (@deadline)

यह भी पढ़ें- Emmy Awards 2024 Winners List: कौन बना बेस्ट एक्टर? किसे-किस कैटेगिरी में मिला अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो