खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन सितारों के पास नहीं है खुद का आशियाना, किराये के घर में रहने के लिए देते हैं लाखों का रेंट

Bollywood Stars Rented House: बॉलीवुड के कई सितारे करोड़ों की फीस लेने के बावजूद किराये के घर में रहते हैं, जिसके लिए वो हर महीने लाखों रुपये अदा करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि ये फिल्म स्टार्स मुंबई में अपना खुद का आशियाना क्यों नहीं खरीदते हैं?
12:43 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Bollywood Stars Rented House: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने मुंबई के बांद्रा में फ्लैट किराये पर लिया है। करण जौहर के इस फ्लैट में रहने के लिए दोनों कपल ने 9 लाख रुपये का रेंट दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान और लेखा ने हर महीने 9 लाख रुपये के हिसाब से तीन साल का एडवांस किराया दे दिया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। जाहिर है इतने पैसों में इमरान और लेखा खुद का आलीशान घर खरीद सकते थे।

Advertisement

हालांकि इमरान ही नहीं बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आज भी किराये के घर में रहते हैं। इस फेहरिस्त में कार्तिक आर्यन से लेकर कृति सेनन, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है, जो किराये के घर में रहते हुए हर महीने लाखों रुपए का भुगतान करते हैं।

बॉलीवुड सितारों को क्यों पसंद किराये का घर?

बॉलीवुड सितारों के किराये के घर में रहने के कई कारण हो सकते हैं। दरअसल ज्यादातर सितारे सी-फेसिंग अपार्टमेंट की तलाश में रहते हैं। मगर मुंबई के पॉश एरिया में सितारों को अपनी मनपसंद जगह पर घर नहीं मिल पाते हैं, जिसके कारण किराये पर घर खरीदना सितारों के लिए बेहतर ऑप्शन होता है। वहीं फिल्मी सितारों की फिक्स कमाई ना होने के कारण भी कुछ लोग किराये के घर में रहना पसंद करते हैं। खासकर फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले सितारों के लिए मुंबई में घर खरीदना मुमकिन नहीं हो पाता है।

Advertisement

इन सितारों ने किराये पर दिए घर

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने फ्लैट खरीदकर उसे किराये पर दे दिया है, जिससे फिल्म स्टार्स की अच्छी कमाई होती है। टाइगर श्रॉफ ने पुणे में 7.5 करोड़ का घर खरीदकर उसे 3.5 करोड़ में किराये पर दे दिया। रणबीर कपूर ने भी अपना अपार्टमेंट 4 लाख रुपये में किराये पर दे रखा है। अभिनेता सलमान खान ने डेढ़ लाख रुपये में बांद्रा स्थित घर को किराये पर दिया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपना डुप्लेक्स अपार्टमेंट कृति सेनन को किराये पर दिया है, जिसका महीने भर का किराया 10 लाख रुपए है। वहीं कृति ने बिग बी के पास 60 लाख की सिक्योरिटी भी जमा की है।

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsBollywood star
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement