whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की ये वेटरन एक्ट्रेस एक वक्त पर हुई घरेलू हिंसा का शिकार, बोलीं-सालों बाद भी होती है घबराहट

Jeenat Aman Shares Her Fear With Fans: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने सभी फैंस के साथ एक नया पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर के साथ-साथ पोस्ट में जीनत अपने डर और नर्वसनेस का जिक्र कर रही हैं। आखिर क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।
04:12 PM Aug 13, 2024 IST | Himanshu Soni
बॉलीवुड की ये वेटरन एक्ट्रेस एक वक्त पर हुई घरेलू हिंसा का शिकार  बोलीं सालों बाद भी होती है घबराहट
Zeenat Aman No Make up nervous events

Jeenat Aman Shares Her Fear With Fans: 70-80 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने करियर की शुरुआत 1971 में आई फिल्म 'हलचल' से की थी, जिसमें उनका रोल छोटा था। इसके बाद जीनत ने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और बोल्ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। जीनत आज भी अपने फैंस के लिए किसी अफसरा से कम नहीं है लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा वो अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर जीनत अब भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स को भी जीनत अपने फैंस के साथ लगातार शेयर करती हैं। जीनत ने अब हाल ही में एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ अपने डर का जिक्र किया है जो उन्हें आज भी महसूस होता है। क्या कहां है वेटरन एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में देखिए इस रिपोर्ट में।

जीनत ने बयां किया अपना डर

जीनत अमान ने अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ जीनत ने कई चीजों के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे 50 साल तक सुर्खियों में रहने के बाद भी वो सार्वजनिक रूप से सामने आने से पहले अब भी घबरा जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 जीनत ने फैंस के साथ शेयर की पोस्ट

इस तस्वीर में जीनत एक होटल के कमरे में सफेद रोब पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी ज्वेलरी बिस्तर पर रखी हुई है। इस तस्वीर के साथ जीनत ने लिखा है कि उनका मानना है कि इतने लंबे समय के अनुभव के बावजूद वो कभी-कभी मानसिक दबाव और नर्वसनेस का शिकार हो जाती हैं। जीनत ने इस पोस्ट में अपनी तैयारियों को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनका रूटीन होता है – एक गर्म शावर, एक मुलायम रोब पहनना, अपनी ज्वेलरी और एक्सेसरीज को ध्यान से सजाना और आखिर में हेयर और मेकअप आर्टिस्ट्स के हाथों से तैयार होना। इस पूरे प्रोसेस के बाद वो खुद को 'द जीनत अमान’ में बदलती हैं।

जीनत अमान हुई थीं घरेलू हिंसा का शिकार

जीनत अमान की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरीं और उनके जीवन को मुश्किल बना दिया। उन्होंने 1985 में उस वक्त के अभिनेता मजहर खान से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी नरक बन गई थी। कुछ सालों बाद ही उनके साथ मारपीट होने लगी थी क्योंकि दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ने लगे थे। शादी के बाद जीनत और मजहर के दो बच्चे हुए, लेकिन इसके बाद भी मजहर के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आया। वो जीनत को पहले की तरह ही परेशान करते रहे।

आखिरकार जीनत ने शादी के 12 साल बाद महजर से तलाक लेने का फैसला किया और आज वो अपने बच्चों के साथ मुंबई में ही रहती हैं। वहीं जीनत से तलाक के कुछ ही साल बाद मजहर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। साल 1998 में किडनी खराब होने के चलते उनका निधन हो गया था. जीनत आज भी कई बॉलीवुड पार्टी और इवेंट्स में दिखाई देती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो