whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में Sridevi पर बनेगी बायोपिक? Boney Kapoor ने बताई सच्चाई

Sridevi: फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में कई किस्से शेयर किए हैं। इस दौरान बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की बायोपिक पर भी बात की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
07:46 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या सच में sridevi पर बनेगी बायोपिक  boney kapoor ने बताई सच्चाई
Boney Kapoor, Sridevi

Sridevi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हर किसी के जहन में ताजा हैं। जब-जब हिंदी सिनेमा का जिक्र होगा तब 'चांदनी' का जिक्र ना हो ऐसा नहीं हो सकता।

बोनी कपूर ने शेयर किए कई किस्से

हाल ही में एक्ट्रेस के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में कई किस्से शेयर किए हैं। इंटरनेट पर कई तरह की खबरें सामने आई हैं। इस दौरान बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की बायोपिक पर भी बात की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

वो बहुत निजी इंसान थीं- बोनी

हाल ही में बोनी कपूर ने अभिनेत्री श्रीदेवी से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। इस दौरान जब प्रोड्यूसर बोनी से श्रीदेवी की बायोपिक के बनने के विचार पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी बेहद निजी इंसान थी, वो कभी अपनी लाइफ को किसी के साथ शेयर नहीं करती थी, इसलिए मैं चाहता हूं कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए और उनकी पर्सनल लाइफ पर्सनल रहने दी जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

मैं ऐसा कभी नहीं होने दूंगा- बोनी

बोनी ने कहा कि मेरे हिसाब से ऐसा कभी होगा भी नहीं और जब तक मैं इस दुनिया में हूं, तब तक मैं ये होने भी नहीं दूंगा। अब बोनी का ये स्टेटमेंट चर्चा में हैं। लोगों का भी कहना है कि हर किसी की प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए। बता दें कि श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को कई अहम रोल दिए हैं। अपने काम से एक्ट्रेस लोगों के दिल में उतर जाती थी। उनका काम ही उनकी पहचान था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

2018 में हुआ था श्रीदेवी का निधन

श्रीदेवी की फिल्मों की बाद करें तो उन्होंने चांदनी, जुदाई, सदमा, हिम्मतवाला, जीरो, आर्मी जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था। एक्ट्रेस के निधन से पूरे देश में गम का माहौल था। लोगों की आंखें आज भी उनके बारे में बात करते हुए नम हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद Taapsee Pannu के निजी पलों के वीडियो वायरल, एक-दूजे में खोया कपल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो