चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

#Boycottindianidol: Rito Raba के एलिमिनेशन से नाराज नेटिजेंस, पहले भी मेकर्स पर लग चुके हैं गंभीर आरोप

12:34 PM Sep 30, 2022 IST | Ritu Shaw
#Boycottindianidol: Rito Raba के एलिमिनेशन से नाराज नेटिजेंस, पहले भी मेकर्स पर लग चुके हैं गंभीर आरोप
Advertisement

मुंबई: इंडियन आइडल सीजन 13 (Indian Idol 13) एक बार फिर चर्चा में है और इसे दर्शकों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

कंटेस्टेंट रीतो राबा (Rito Raba Elimination) के टॉप 15 से बाहर होने के बाद दर्शकों में खासा नाराजगी है और नेटिज़न्स ने शो की विश्वसनीयता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो इसे अनुचित भी बताया है।

अभी पढ़ें Adipurush First look poster: सामने आई प्रभास की पहली झलक, इस दिन जारी होगा टीजर

कुछ नेटिज़ेन्स ने #Boycottindianidol ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया और रीटो को शो में वापस लाने की भी मांग की। वैसे ये पहली बार नहीं है जब शो पर स्क्रिप्टेड होने और पक्षपात करने का आरोप लगा हो। इससे पहले भी कई सीजन्स में नेटिजेंस मेकर्स पर इस तरह के गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

Advertisement

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की नकली प्रेम कहानी
इंडिन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने खुलासा किया था कि कंटेस्टेंट्स के बीच दिखाए गए रोमांटिक एंगल टीआरपी पाने के लिए हैं। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने दर्शकों को हैरान कर दिया था, लेकिन बाद में पता चला कि उनकी प्रेम कहानी नकली थी।

सायली कांबले का विवाद
इंडियन आइडल 12 की प्रतियोगी सायली कांबले ने कहा कि वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। यहां तक ​​कि निर्माताओं ने भी इसे चित्रित किया और दर्शकों की सहानुभूति पाने की कोशिश की। मराठी गायक सुरेश वाडकर के साथ सयाली का गाना गाते हुए एक पुराना वीडियो वायरल हुआ और नेटिज़न्स ने इसे लेकर निर्माताओं को जमकर फटकार लगाई थी।

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की फर्जी घोषणा
इंडियन आइडल 11 के होस्ट आदित्य उदित नारायण और जज नेहा कक्कड़ ने शो में फर्जी शादी की घोषणा की थी। इस घोषणा को उस मौजूदा सीजन में टीआरपी पाने के लिए की गई थी। बाद में, आदित्य ने इस खबर को खारिज कर दिया और खुलासा किया कि यह शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए था।

अभी पढ़ें Bhediya Teaser: हॉरर कॉमेडी की पहली झलक आई सामने, पूरा ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च

अमित कुमार
अमित कुमार सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं जिन्हें इंडियन आइडल सीजन 12 में आमंत्रित किया गया था। गायक ने बाद में स्वीकार किया कि उन्हें प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था। उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि उन्होंने निर्माताओं से कहा था कि वे उन्हें स्क्रिप्ट के कुछ हिस्से पहले ही दे दें।

सवाई भट्ट
इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी सवाई भट्ट के एलिमिनेशन ने नेटिज़ेन्स को हैरान करने के साथ ही गुस्से से भर दिया।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
BoycottindianidolIndian Idol 13Neha KakkarRito Raba EliminationTV Entertainment news in hindi
Advertisement
Advertisement