मशहूर एक्‍ट्रेस को छोड़ 60 साल में बेटी की उम्र की लड़की से इश्‍क लड़ा रहा ये ऑस्कर विजेता एक्टर

Brad Pitt With New Girlfriend: हॉलीवुड के फेमस एक्टर ब्रैड पिट इन दिनों अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक इवेंट पर वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए।

featuredImage
Brad Pitt With New Girlfriend

Advertisement

Advertisement

Brad Pitt With New Girlfriend: हाल ही में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। दरअसल यहां ब्रैड पिट अपनी नई गर्लफ्रेंड इनस डी रेमन के साथ पहुंचे थे। इसी के साथ ही ब्रैड का इनस डी के साथ रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गया। इस बड़े इवेंट में दोनों ने एक साथ आकर अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। लेकिन कौन है ये हसीना जिसे हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को भुलाकर डेट कर रहे हैं अभिनेता, चलिए आपको बताते हैं।

इवेंट पर हैंडसम लुक में दिखे ब्रैड पिट 

वेनिस फिल्म फेस्टिवल 60 साल के ब्रैड पिट के आगे यंग एक्टर्स भी फीके लग रहे थे। वो यहां एक काले टक्सीडो जैकेट और गोल कॉलर वाली शर्ट पहनकर पहुंचे थे। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड इनस डी रेमन जो 34 साल की हैं, उन्होंने एक सफेद गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से सभी को इंप्रेस कर दिया।

ये पहली बार नहीं था जब ब्रैड और इनस को एक साथ देखा गया है। इससे पहले जुलाई 2024 में भी पिट ने ब्रिटिश ग्रां प्री इवेंट के दौरान इनस का हाथ पकड़कर सार्वजनिक रूप से उनके रिश्ते का हिंट दिया था। इस दौरान पिट ने पीली जैकेट पहनी थी जबकि इनस ने नीले रंग की ड्रेस पहनी थी।

कौन हैं इनस डी रिमेन?

पेशे से इनस डी रेमन ज्वेलरी इंडस्ट्री में हैं। वो फिलहाल 'अनिता को ज्वेलरी' में उपाध्यक्ष के पद पर काम कर रही हैं और लगभग तीन सालों से इस कंपनी के साथ हैं। इसके अलावा इनस डी रेमन एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं। वो सर्टिफाइड हेल्थ कोच हैं और 2019 में उन्होंने इंस्टिट्यूट फॉर इंटिग्रेटिव न्यूट्रीशन से पोषण का लाइसेंस लिया है। इनस फिलहाल लॉस एंजेलेस में काम करती हैं और वहीं पर रहती हैं। अमेरिका में आने से पहले इनस ने स्विट्जरलैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ जिनेवा में 2010 से 2013 तक पढ़ाई की थी, जहां उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर की डिग्री प्राप्त की।

“द वैम्पायर डायरीज” के अभिनेता पॉल वेस्ली ने 2019 में इनस डी रेमन से शादी की थी, लेकिन शादी के तीन साल बाद मई 2022 के आसपास उनका तलाक हो गया।

उम्र के अंतर की हुई आलोचना

इस जोड़ी को इवेंट पर एक साथ देखकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। कुछ लोग इनकी उम्र के अंतर को लेकर आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ ने इनकी केमिस्ट्री की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा कि इनस और ब्रैड के बीच की उम्र का अंतर एक मुद्दा है, जबकि दूसरों ने इस बात की सराहना की कि ब्रैड ने इनस के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया।

ब्रैड पिट के अधूरे रहे पहले के रिश्ते

ब्रैड पिट की पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आ चुके हैं। जेनिफर एनिस्टन के साथ साल 2000 में उनकी शादी हुई जो साल 2005 में टूट गई। इसके बाद उन्होंने साल 2014 में एंजेलिना जोली से शादी की थी, लेकिन फिर 2016 में उनका तलाक हो गया। इस वक्त ब्रैड और एंजेलिना की कानूनी लड़ाई जारी है, जिसमें उनकी संपत्तियों और बच्चों की देखरेख के मामले को लेकर पेंच फंसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद कंगना की ‘इमरजेंसी’ पर सरकार ने ही लगाया ब्रेक! केंद्र ने फंसा दिया पेंच?

Open in App
Tags :