खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंडोम के एड से लेकर नेपोटिज्म तक, Koffee With Karan में क्या-क्या बोल गए सेलेब्स

Celebs Controversial Statements: 'कॉफी विद करण 8' में अपने एक खुलासे को लेकर दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं, हालांकि इसके पहले भी सितारे ऐसे बयान दे चुके हैं।
03:51 PM Oct 30, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Celebs Controversial Statements: करण जौहर का शो कॉफी विद करण इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों इस शो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने शो में अपने कई राज का खुलासा किया। दीपिका ने इस दौरान यह भी बताया है कि जब वह रणवीर के साथ कमिटेड नहीं थीं तो किसी और के साथ भी डेट कर रही थीं। दीपिका के इस बयान ने हंगामा मचा दिया है। हालांकि इससे पहले भी इस शो में कई सेलेब्स की जुबान फिसल (Celebs Controversial Statements) चुकी है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Sayani Gupta ने Indian मर्दों को बताया ‘सबसे घटिया’, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी कंट्रोवर्शियल टिप्पणी

 

Advertisement

अनिल कपूर (Celebs Controversial Statements)

अनिल कपूर भी कॉफी विद करण में अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने अभय देओल को लेकर कहा था कि उन्हें मदद की जरूरत है। एक्टर ने यह भी कहा था कि फिल्म आयशा में सोनम कपूर के साथ बोल्ड सीन नहीं हुआ था क्योंकि फिल्म में अभय उनके हीरो थे।

कंगना रनौत

कॉफी विद करण 5 में कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया था। उन्होंने करण के सामने ही कहा था उन्होंने कई स्टार्स किड्स को लॉन्च किया है, जिससे वे इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं। इस बात से करण काफी नाराज हो गए थे, दोनों के बीच मतभेद भी इसी वजह से है।

रणवीर सिंह

कॉफी विद करण में रणवीर सिंह की भी जुबान फिसल चुकी है। दरअसल, शो के तीसरे सीजन में उनके साथ अनुष्का शर्मा पहुंची थीं। इस दौरान एक्टर ने उनसे कहा था कि क्या वे अपने बम पर पिंच करवाना चाहती हैं। ये सुन अनुष्का हक्की-बक्की रह गई थीं और उनसे कहा था कि मुझसे इस तरह की बातें न करें।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण 3 में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने करण के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि रणबीर को कंडोम का एड करना चाहिए, एक्ट्रेस के इस बयान से ऋषि कपूर काफी नाराज हुए थे।

(Ultram)

Advertisement
Tags :
Celebs Controversial StatementsKoffee With KaranKoffee With Karan deepika padukoneRanveer Singhकॉफी विज करण दीपिका पादुकोणकॉफी विद करणसितारों के विवादित बयान
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement