whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Charu Asopa और Rajeev Sen में बढ़ीं नजदीकियां? तलाक के बाद कोजी फोटो देख फैंस का चकराया सिर

Charu Asopa Rajeev Sen Photos: चारु असोपा के एक पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए कई सवाल खड़े हो गए हैं। एक्ट्रेस और उनके एक्स हसबैंड के बीच क्या रिश्ता है अब लोग उस पर भी बातें बना रहे हैं।
04:20 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
charu asopa और rajeev sen में बढ़ीं नजदीकियां  तलाक के बाद कोजी फोटो देख फैंस का चकराया सिर
Charu Asopa Rajeev Sen Photos

Charu Asopa Rajeev Sen Photos: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने साल 2019 में पॉपुलर एक्ट्रेस चारु असोपा संग शादी की थी। इसके बाद दोनों के बीच कई बार अनबन हुई और अपने रिश्ते को कई मौके देने के बाद कपल ने साल 2023 में तलाक ले लिया। शादी टूटने के बाद से चारु अपनी बेटी के साथ अलग घर में शिफ्ट हो चुकी हैं और अब बेटी की खुशियों के लिए मेहनत कर रही हैं। वहीं, अब ऐसा लग रहा है जैसे एक बार फिर चारु अपने एक्स हसबैंड के करीब आ गई हैं।

एक तस्वीर ने बढ़ाई हलचल

हाल ही में चारु और राजीव विदेश में अपनी बेटी के साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। इन दोनों को साथ में विदेश में देखकर लोगों को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ था। इसके बाद लोगों ने इनके रिश्ते पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। हालांकि, एक्ट्रेस ने लोगों के इन तानों पर भी सफाई दी थी। वहीं, अब एक बार चारु और राजीव की नजदीकियों पर सवाल उठ रहे हैं। चारु के एक पोस्ट ने अब सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। एक्ट्रेस ने अब कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान है।

राजीव के बर्थडे पर एक्स वाइफ का पोस्ट

दरअसल, चारु असोपा ने अब सोशल मीडिया पर अपने एक्स हसबैंड को बर्थडे विश किया है। चारु ने राजीव को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में ये एक्स कपल अपनी बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट के बाहर नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में चारु और राजीव रोमांटिक पोज देते हुए दिख रहे हैं। दोनों को देखकर लग ही नहीं रहा है कि इनका तलाक हो चुका है और जिस तरह से इन दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ा हुआ है वो देखकर सभी दंग हैं। इसके अलावा भी दोनों की साथ में कई फोटोज मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin ने Aly Goni संग ब्रेकअप रूमर्स पर जारी किया ऑफिशियल बयान, सच आया सामने

क्या एक्स हसबैंड से फिर हुआ चारु को प्यार?

फैमिली डिनर में राजीव अपनी एक्स वाइफ के साथ जिस तरह से टाइम स्पेंड कर रहे हैं वो देखने के बाद लोगों को इनके रिश्ते पर शक हो रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे इनके बीच की गलतफहमियां खत्म हो गई हैं और दूरियां नजदीकियों में बदल गई हैं। ऐसे में अब लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही ये दोनों फिर से साथ आ सकते हैं। वैसे कुछ लोग तो इनकी ये तस्वीरें देखने के बाद इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो