whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लालची', 'बाप से दूर कर रही है'; ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स पर Sushmita Sen की एक्स भाभी ने तोड़ी चुप्पी

Charu Asopa Break Silence On Trolling: चारु असोपा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने अपनी ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने डेली व्लॉग में इस मुद्दे को उठाया और सभी सवालों के जवाब बड़ी सफाई से दे दिए।
01:56 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
 लालची    बाप से दूर कर रही है   ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स पर sushmita sen की एक्स भाभी ने तोड़ी चुप्पी
Charu Asopa Break Silence On Trolling

Charu Asopa Break Silence On Trolling: चारु असोपा हाल ही में दुबई से वापस लौटी हैं। एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड और बेटी के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई थीं। वहां से वो रोज तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं, जिसे देख लोगों ने जमकर उनके ऊपर सवाल उठाए।  कुछ लोगों ने तो चारु को राजीव के साथ एन्जॉय करता देख न सिर्फ उन पर आरोप लगाए बल्कि उनके कैरेक्टर को भी जज किया। अब चारु का सोशल मीडिया अकाउंट इसी तरह के कमेंट से भर चुका है।

ट्रोलर्स को चारु ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऐसे में एक्ट्रेस ने तंग आकर अपना एक व्लॉग शेयर किया है जिसमें वो इन सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आ रही हैं। इस व्लॉग का नाम ही है 'कुछ तो लोग कहेंगे!' बता दें, अब चारु असोपा अपनी बेटी के साथ दुबई से लौट चुकी हैं और आते ही उन्होंने लोगों की भद्दी टिप्पणियां पढ़ीं और इसके ऊपर रिएक्शन भी दिया। चारु ने बताया कि लोग कह रहे हैं कि 'इन लोगों ने तो डाइवोर्स का मजाक बना रखा है।' अब इस पर चारु ने लोगों से सवाल किया कि आप लोग क्या चाहते हैं अगर मेरा तलाक हो गया तो क्या मैं अपनी बेटी को किसी से न मिलने दूं?

क्या बेटी को पिता से दूर कर रही हैं चारु?

इसके अलावा एक्ट्रेस ने उस आरोप पर भी चुप्पी तोड़ी है जिसमें उन्हें कहा गया था कि वो एक बाप से उसकी बेटी को दूर कर रही हैं। चारु ने कहा, 'दूर नहीं कर रही हूं, इसलिए तो हम मिल रहे हैं।' सोशल मीडिया यूजर्स ने तो चारु को लालची तक कह दिया है। उन लोगों के दावे हैं कि एक्ट्रेस लग्जरी के पीछे भाग रही हैं। अब इस बारे में चारु का कहना है कि अगर वो लालची होती या पैसे के पीछे भाग रही होतीं, तो वापस अपने घर क्यों आती?

यह भी पढ़ें: ‘2 पर क्यों रुके हो 4 -5 शादियां करो’, Payal Malik के बयान पर Devoleena Bhattacharjee ने किया पलटवार

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दी सलाह

चारु ने अब लोगों को सलाह दी है कि वो कमेंट्स करें क्योंकि उन्हें फर्क नहीं पड़ता, लेकिन एक बार कमेंट करने के बाद खुद भी उसे पढ़ लें ताकि उन्हें समझ आए कि वो क्या लिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स को अंतर्यामी बताया है जो सब कुछ जानते हैं। सुष्मिता सेन की एक्स भाभी का कहना है कि वो अपनी बेटी से सारे रिश्ते नहीं छीनना चाहतीं। जियाना के पास पिता हैं, दादा-दादी हैं, नाना-नानी हैं, बुआ है और सब रिश्तों से वो अपनी बेटी को दूर कर सिर्फ मां का प्यार नहीं देना चाहतीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो