खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Charu Asopa के तलाक पर उठे सवाल, दिखी एक्स हसबैंड संग नजदीकी; बोलीं 'रूह से प्यार...'

Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा और राजीव सेन भले ही तलाक लेकर अलग हो गए हैं लेकिन इनके बीच का प्यार अब भी दिखाई दे रहा है। अब लोग इस एक्स कपल को लेकर सवाल कर रहे हैं कि क्या ये दोनों फिर शादी करने वाले हैं? ये गॉसिप्स इनके पोस्ट के बाद शुरू हुई हैं।
12:41 PM Jul 04, 2024 IST | Ishika Jain
Charu Asopa Rajeev Sen
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा और राजीव सेन का रिश्ता एक वक्त पर काफी कंट्रोवर्शियल था। पहले इन दोनों का प्यार, फिर शादी और फिर रोमांस देखने के बाद लोगों ने इनकी तकरार भी देखी है। चारू और राजीव का रिश्ता कई बार टूटा और कई बार संभला है। लेकिन रिश्ते में बार-बार आए उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार इनका तलाक हो ही गया। जब चारु और राजीव ने अपनी शादी तोड़ी तो इन्होंने सारी हदें पर कर दी थीं। दोनों ने एक-दूसरे पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे।

Advertisement

एक्स हसबैंड संग दुबई पहुंचीं चारु

तब लोगों को लगा था कि अब तो इनकी शादी टिक पाने की कोई उम्मीद नहीं और फिर दोनों का तलाक हो गया। लेकिन अब लग रहा है एक बार फिर इनकी स्टोरी में ट्विस्ट आ गया है। सोशल मीडिया पर अब फैंस इनके तलाक पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, काफी दिन से चारु अपने एक्स हसबैंड राजीव के साथ नजर आ रही हैं। इस वक्त ये एक्स कपल दुबई में छुट्टियां बिता रहा है और इनके साथ इनकी बेटी भी है। अब इस पूरी फैमिली को साथ में खुश और एन्जॉय करते देखकर फैंस भी हैरान हैं।

क्या फिर करीब आए एक्स कपल?

लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या एक्स हसबैंड और वाइफ इस तरह से साथ में घुमते-फिरते हैं और एक-दूसरे के इतने करीब आ सकते हैं? दरअसल, कई दिन से चारु और राजीव दुबई ट्रिप की फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब लेटेस्ट पोस्ट में एक्स कपल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ पोज दे रहे हैं। इसके अलावा जियाना और राजीव की बॉन्डिंग भी दिखाई दे रही है। इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा गया है- 'आत्मा से प्यार।' अब इन प्यार भरी तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिर हुए नॉमिनेशन टास्क में 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट, लिस्ट में किस-किसका नाम?

लोगों ने कैसे किया रिएक्ट?

एक फैन ने लिखा, 'आशा है कि जियाना आप दोनों को फिर से साथ लाएगी क्योंकि आप दुनिया के सबसे अच्छे मां और पिता हैं।' एक कमेंट आया, 'राजीव, लगता है तुम्हें फिर से जियाना की मां से प्यार हो गया है।' एक शख्स ने पूछा, 'आप लोग इतने कन्फ्यूज्ड क्यों हैं?' एक कमेंट आया, 'इनका नाम का तलाक हुआ है बस, काम सारे हो रहे हैं।' एक फैन ने गुजारिश करते हुए कहा, 'चारु प्लीज शादी कर लो राजीव से दोबारा।' तो कोई बोला, 'मुझे नहीं पता कि आजकल यह क्या चलन है... जितनी जल्दी हो सके तलाक ले लो... फिर जीवन भर के लिए दोस्त बन जाओ... मुझे आश्चर्य है कि बच्चे ऐसी चीजों से कैसे निपटते हैं...।'

Advertisement
Tags :
Charu Asopa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement