whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस का कैंसर से लड़ाई के दौरान अपनों ने ही छोड़ा साथ, अब सोशल मीडिया पर छलका दर्द

Chhavi Mittal Cryptic Post: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने अब कैंसर से लड़ाई का अनुभव फैंस को बताया है। एक्ट्रेस का दर्द सोशल मीडिया पर छलक उठा है। उन्होंने बताया कि कैसे वो इस दौरान शारीरिक और मानसिक तनाव से गुजरी हैं। अब एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
05:45 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस का कैंसर से लड़ाई के दौरान अपनों ने ही छोड़ा साथ  अब सोशल मीडिया पर छलका दर्द
Chhavi Mittal को कैंसर से ज्यादा अपने लोगों ने पहुंचाया दर्द

Chhavi Mittal Cryptic Post: पॉपुलर एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ब्रेस्ट कैंसर का सामना करने के बाद कई लोगों के लिए मिसाल बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने जब फैंस को कैंसर से पीड़ित होने की खबर सुनाई तो सभी लोग घबरा गए थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और वो इस जानलेवा बीमारी से लड़ाई लड़कर अब एकदम ठीक हो चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी उस जर्नी को याद कर एक भावुक नोट शेयर किया है। एक्ट्रेस का दो साल बाद कैंसर से जंग के दौरान लोगों के उनके प्रति बर्ताव पर दर्द छलका है। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी पूरी जर्नी दिखाई है।

बीच राह में अपनों ने छोड़ा साथ

इस वीडियो में उनकी सर्जरी से लेकर उनके रिकवरी होने तक की जर्नी दिखाई दे रही है। इस दौरान छवि मित्तल ने बताया है कि उन्हें अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ पर तो नाज है लेकिन इस दौरान मेंटल हेल्थ काफी खराब हो गई थी। इन बुरे हालातों में उन्होंने अपने कई दोस्तों को खोया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, 'कैंसर को लेकर मेरा एक्सपीरियंस बहुत दर्दनाक रहा है इसलिए नहीं कि मैं शारीरिक दर्द नहीं सह पैन रही थी बल्कि इसलिए क्योंकि इस हाल में भी मेरे खुद के लोगों ने मेरे साथ गलत किया। वो मेरे साथ इंसेंसिटिव रहे, मुझे भूल गए और मेरा हाल भी नहीं पूछा।'

एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

उन्होंने अपने नोट में आगे कहा, 'इतना ही नहीं उन लोगों ने मुझे जज किया मैंने अपनी रक्षा खुद की। मुझे लगता है कि मैं आज एक मजबूत इंसान हूं क्योंकि मैं इस बात की चिंता नहीं करती कि दूसरे मेरे बारे में क्या सोचेंगे और ये मेरे लिए सबसे बड़ी रिहाई रही है। न उम्मीद = न निराशा। किसी की भी जिंदगी परफेक्ट नहीं होती और न ही मेरी है। तो इसलिए मैं अपनी असुविधा और बाधा से खुद डील कर सकती हूं। और अपनी जरूरतों के लिए सेंसिटिव होना खुशी की तरफ मेरा पहला कदम है।'

यह भी पढ़ें: Thalapathy Vijay के हाथों और सिर पर दिखी चोट, तस्वीरें देख घबराए फैंस

छवि 2.0 का हुआ जन्म

एक्ट्रेस ने आखिर में कहा, 'नहीं, अभी तक मैं वहां नहीं पहुंची हूं और मैं अभी भी छोटे-छोटे स्टेप्स ले रही हूं लेकिन अब मैं यहां पहुंच गई हूं.. 2 साल.. एक वक्त पर बस एक ही चीज। मुझे अपने रास्ते पर आगे जाने से कौन रोक सकता है! छवि 2.0 को हैप्पी बर्थडे।' अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों को इस तरह से इंस्पायर करने में सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपनी इंस्पिरेशन भी बता रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो