whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chiranjeevi की बेटी ने जिससे की भागकर शादी, उस Shirish Bharadwaj का कम उम्र में हुआ निधन

Shirish Bharadwaj Passed Away: एक्टर चिरंजीवी के एक्स दामाद का निधन हो गया है। चिरंजीवी की बेटी ने जिसे कभी दिल दिया था आज वो शख्स इस दुनिया को छोड़कर चला गया।
01:31 PM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain
chiranjeevi की बेटी ने जिससे की भागकर शादी  उस shirish bharadwaj का कम उम्र में हुआ निधन
Shirish Bharadwaj Passed Away

Shirish Bharadwaj Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। अब साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के एक्स दामाद शिरीष भारद्वाज (Shirish Bharadwaj) का निधन हो गया है। शिरीष भारद्वाज ने बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब सोशल मीडिया से जानकारी सामने आई है कि शिरीष भारद्वाज इस दुनिया में नहीं रहे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते शिरीष भारद्वाज की जान चली गई है।

कैसे हुआ निधन?

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, शिरीष भारद्वाज हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनकी तबीयत खराब थी। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि चिरंजीवी की छोटी बेटी के एक्स हस्बैंड के लंग्स डैमेज हो गए थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, उनकी हालत बिगड़ती चली गई और उन्होंने दम तोड़ दिया। अब इस दुखद खबर से हर तरफ गम के बादल छा गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग शिरीष भारद्वाज को याद कर दुखी होते हुए नजर आ रहे हैं।

चिरंजीवी की छोटी बेटी से की थी भागकर शादी

बता दें, एक्टर चिरंजीवी की छोटी बेटी श्रीजा कोनिडेला (Sreeja Konidela) ने बिना किसी की परवाह किए घर से भागकर शिरीष भारद्वाज संग शादी रचाई थी। शिरीष भारद्वाज भाजपा नेता भी थे। इनकी लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि कॉलेज में इस कपल का रोमांस शुरू हुआ और दोनों एक-दूसरे के प्यार में खो गए। लेकिन इनके परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में श्रीजा और शिरीष ने भागकर आर्य समाज मंदिर में साल 2007 में शादी रचा ली थी।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ठोक पीटकर बने इंजीनियर? मां ने शुरू की बहू की तलाश, The Great Indian Kapil Show में हुए खुलासे

क्यों हुआ तलाक?

साल 2009 में कपल की बेटी का जन्म हुआ। लेकिन इसके बाद इन दोनों की शादी लम्बे समय तक टिक नहीं पाई। दोनों के बीच मतभेद इतने बढ़ गए कि वो तलाक लेकर अलग हो गए। श्रीजा कोनिडेला ने शिरीष भारद्वाज पर दहेज मांगने का आरोप लगाया था। श्रीजा ने अपने पति और सास के खिलाफ दहेज और हैरेसमेंट का केस किया और साल 2014 में तलाक ले लिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो