whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली क्या मांगने लगी माफी? क्या है वायरल खबर का सच

Kulwinder Kaur Apologized To Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को अपनी गलती का अहसास हो गया है। अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत से अपनी इस हरकत पर माफी मांग ली है।
12:56 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut को थप्पड़ मारने वाली क्या मांगने लगी माफी  क्या है वायरल खबर का सच
Kulwinder Kaur Apologized To Kangana Ranaut

Kulwinder Kaur Apologized To Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को महिला CISF कांस्टेबल ने एयरपोर्ट पर गुस्से में चांटा मारा था। जिसके बाद उस महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का वीडियो खूब वायरल हुआ। कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस पर हाथ उठाने का कारण बताते हुए कहा कि उसकी मां भी उस किसान आंदोलन में बैठी हुई थी, जिसके विरोध में कंगना ने कहा था कि यहां महिलाएं 100 रुपए में बैठी हैं। बस इसी बात को काफी समय तक कुलविंदर कौर ने अपने मन में रखा और जैसे ही उसे कंगना दिखीं, उसने एक्ट्रेस पर गुस्सा उतार दिया।

कंगना रनौत को थप्पड़ मार ढीले पड़े कुलविंदर कौर के तेवर!

अब कंगना रनौत अपने साथ हुई इस घटना के बाद इंसाफ की लगातार मांग कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस पूरे देश से इस मामले पर सपोर्ट भी चाहती हैं। हालांकि, अभी तक उस महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार नहीं किया गया है। सुनने में आया है कि कुलविंदर कौर को नौकरी से जरूर निकाल दिया गया है। लेकिन अभी भी कंगना शांत नहीं हुई हैं। लेकिन अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि कंगना पर सरेआम हाथ उठाने वाली कुलविंदर कौर के तेवर अब ढीले पड़ गए हैं।

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

CISF के वरिष्ठ अधिकारी विनय काजला का इस मामले पर बयान सामने आया है। विनय काजला ने इस हादसे के बाद एयरपोर्ट पर जाकर मामले की छानबीन की और पूरी घटना के बारे में पता लगाया। इसके बाद कुलविंदर कौर पर धारा 323 और 341 के तहत मोहाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हालांकि, ये दोनों ही जमानती धाराएं हैं, ऐसे में कुलविंदर कौर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। विनय काजला ने ये बात भी मानी कि एक्ट्रेस की सुरक्षा में चूक हुई है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ गलत तो Will Smith का सही कैसे? सवालों के घेरे में आईं BJP सांसद

कुलविंदर कौर ने मांगी माफी?

इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि कुलविंदर कौर भी कंगना रनौत पर हाथ उठाने के बाद माफी मांग रही है। हालांकि, अभी तक उनका माफी मांगते हुए कोई भी पोस्ट या वीडियो सामने नहीं आया है। ऐसे में हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वाकई महिला कांस्टेबल अपने इस बर्ताव से शर्मिंदा है और वो अपनी गलती कबूल कर थप्पड़ मारने के बाद कंगना रनौत से माफी मांग रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो