whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gadar 2 के मेकर्स पर लगाए चोरी के आरोप; कंपोजर बोले- मेरे गाने यूज किए, मुझसे पूछा तक नहीं

09:00 AM Aug 25, 2023 IST | Nancy Tomar
gadar 2 के मेकर्स पर लगाए चोरी के आरोप  कंपोजर बोले  मेरे गाने यूज किए  मुझसे पूछा तक नहीं
Composer Uttam Singh Accuses Gadar 2 Makers

Composer Uttam Singh Accuses Gadar 2 Makers: हाल ही में सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने बेहद शानदार ओपनिंग की और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है।

गदर 2 ने महज दिनों में 418.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच अब कंपोजर उत्तम सिंह ने फिल्म ‘गदर 2’ की टीम की आलोचना की है। जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें- 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने को तैयार Jailer, तो OMG 2 को 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना हुआ मुश्किल

उत्तम सिंह ने की ‘गदर 2’ के मेकर्स की आलोचना

दरअसल, कंपोजर उत्तम सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म ‘गदर 2’ में अपने मेन ट्रैक को लेकर फिल्म की टीम की आलोचना की है। बता दें कि फिल्म के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ और ‘उड़ जा काले कावा’ को उत्तम सिंह ने ही कंपोज किया था और अब इन गानों को म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन ने दोबारा बनाया है।

मेरे दो गानों को यूज किया- उत्तम सिंह

अपने इंटरव्यू में उत्तम सिंह ने कहा है कि ‘गदर 2 के लिए उन्होंने मुझे नहीं बुलाया और मुझे फोन करके काम मांगने की आदत नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा है कि- गदर 2 में मेरे दो गानों को यूज किया गया है।

मुझसे पूछने का मैनर तो उन्हें रखना ही चाहिए था- उत्तम सिंह

इतना ही नहीं बल्कि मैंने तो ये भी सुना है कि उन्होंने मेरे बैकग्राउंड म्यूजिक को भी यूज किया है। इसके आगे उत्तम कहते हैं कि- मेरे गानों को यूज करने से पहले कम से कम मुझसे पूछने का मैनर तो उन्हें रखना ही चाहिए था।

फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी सनी देओल और अमीषा पटेल लीड़ रोल में है। साथ ही फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘गदर 2’ में दिखाया गया है कि तारा सिंह यानी सनी देओल अपने बेटे चरणजीत सिंह को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान की यात्रा की कहानी पर आधारित है।

जल्द 500 करोड़ क्लब में एंट्री करेगी फिल्म

फैंस में इस फिल्म के लिए अलग ही क्रेज है और लोगों ने ‘गदर 2’ को भी वहीं प्यार दिया है, जो फिल्म के पहले पार्ट को मिला था। साथ ही फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बहुत जल्द 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। देखने वाली बात होगी कि फिल्म अब और क्या-क्या कमाल करती है।

(https://www.algerie360.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो