whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ब्लैक पैंथर' फेम मशहूर एक्ट्रेस का निधन, अस्पताल के बिस्तर पर ली आखिरी सांस

Connie Chiume Passes Away: ब्लैक पैंथर और ब्लैक इज किंग जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस कोनी चियूम का निधन हो गया है। उन्होंने जोहान्सबर्ग के गार्डन सिटी अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली है।
07:31 AM Aug 08, 2024 IST | Jyoti Singh
 ब्लैक पैंथर  फेम मशहूर एक्ट्रेस का निधन  अस्पताल के बिस्तर पर ली आखिरी सांस
Connie Chiume Death.

Connie Chiume Passes Away: ब्लैक पैंथर फेम मशहूर साउथ अफ्रीकी एक्ट्रेस कोनी चियूम (Connie Chiume) को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कोनी चियूम के निधन की खबर बीते दिनों मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी गई है। पोस्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस ने जोहान्सबर्ग के गार्डन सिटी अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली है। हालांकि पोस्ट में यह जानकारी नहीं दी गई है कि कोनी चियूम को क्या हुआ था? उधर, जैसे ही एक्ट्रेस कोनी चियूम के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर आई तो उनके फैंस का दिल टूट गया। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक दिन पहले अस्पताल में हुई थीं भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस कोनी चियूम ने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। उनके बेटे नोंजेलो चिउमे ने साउथ अफ्रीका के एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया है कि उनकी मां कोनी चियूम को एक दिन पहले ही जोहान्सबर्ग के गार्डन सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें थीं जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं। हालांकि अस्पताल के बिस्तर पर कोनी चियूम ने अपनी आखिरी सांस ली। हालांकि नोंजेलो चिउमे ने अपनी मां की मौत को लेकर किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat को तंज भरी बधाई देने वाली कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न, डिसक्वालिफाई होने के बाद कहा शेरनी

मां के निधन से टूट गया बेटा

एक्ट्रेस कोनी चियूम के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं उनके बेटे नोंजेलो चिउमे को बड़ा सदमा लगा है। अपनी मां के निधन से वो टूट गए हैं। चियूम परिवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित पुरस्कार विजेता कोनी चियूम के निधन की जानकारी देते हुए काफी दुख हुआ है। बयान में यह भी बताया गया है कि एक्ट्रेस ठीक हो रही थीं लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उनके निधन पर साउथ अफ्रीकी सरकार ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

कोनी चियूम का फिल्मी करियर

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कोनी चियूम को साल 2018 में आई एमसीयू ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्लैक पैंथर' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। दरअसल, फिल्म में कोनी ने आदिवासी नेता का किरदार निभाया था। मार्वल फिल्म का हिस्सा बनने के अलावा कोनी चियूम के नाम पर 30 से ज्यादा क्रेडिट हैं। इसमें उन्होंने 2018 से लेकर 2022 तक टीवी सीरीज हाउसकीपर्स के 18 एपिसोड में शानदार काम किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस बेयोंस की 2020 में रिलीज हुई म्यूजिकल फिल्म 'ब्लैक इज किंग' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो