खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पॉपुलर शो Imlie के सेट पर हुआ भयानक हादसा, 23 साल का क्रू मेंबर धो बैठा जान से हाथ

12:42 PM Sep 20, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Google
Advertisement

Accident On Set Of Show Imlie: हाल ही में एक टीवी शो के सेट पर भयानक हादसा हो गया। मुंबई के फिल्म सिटी में स्टार प्लस के एक पॉपुलर शो की शूटिंग चल रही थी। लेकिन सेट पर अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हर तरफ मातम छा गया। दरअसल, पॉपुलर शो ‘इमली’ (Imlie) की शूटिंग करते हुए एक क्रू मेंबर की जान चली गई। अब ‘इमली’ के सेट से लाइटमैन महेंद्र यादव की मौत की खबर सामने आई है। ये सुनकर सभी को बड़ा झटका लगा हैं। सेट से किसी के घायल होने की खबरें आना तो आम बात है। लेकिन इतना बड़ा हादसा और किसी की जान जाना वाकई शॉकिंग है। चलिए जानते है आखिर सेट पर कैसे क्या हुआ कि एक शख्स ने अपनी जान गवा दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मैंने खुद को शीशे के सामने थप्पड़ मारे’, 100 करोड़ की फिल्में ठुकराने पर आया Govinda का शॉकिंग बयान

लाइटमैन का हुआ निधन

बताया जा रहा है कि शो ‘इमली’ की शूटिंग के दौरान गोरखपुर के रहने वाले 23 साल के एक लाइटमैन महेंद्र यादव की करंट लगने से मौत हो गई। ये घटना दोपहर में हुई थी और इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई। वहीं, अब बॉडी का पोस्टमार्टम भी हो चुका है और उनके पार्थिव शरीर को गांव भेजने की तैयारी की जा रही है। इस भयानक हादसे के बाद शो पर काम करने वाले सभी मजदूरों की सेफ्टी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Advertisement

Image Credit: Google

आए दिन होते हैं सेट पर हादसे

इस मुद्दे पर अभी तक कोई भी कोई ठोस कदम उठाया नहीं गया है। बता दें, मुंबई के शूटिंग सेट्स से आए दिन हैरान करने वाली खबरें आती ही रहती हैं। कभी सेट पर आग लग जाती है तो कभी तेंदुए का अटैक देखने को मिलता है। लेकिन इस बार तो सभी हदें पार हो गईं। इसी बीच अब शो की निर्माता गुल खान, प्रोडक्शन हाउस और स्टार प्लस पर मुकदमा दर्ज होने की मांग की जा रही है। साथ ही मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये दिए जाने की भी डिमांड सामने आई है।

TRP में बना रहता है शो

अब देखना होगा कि मामले पर क्या कार्यवाही की जाती है। वहीं, बात अगर शो ‘इमली’ की करें तो इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं। लगातार शो की स्टारकास्ट बदले जाने पर भी दर्शकों का प्यार इस शो पर बरस रहा है। इसकी वजह है सभी स्टार्स की दमदार परफॉरमेंस और शो की बेहतरीन स्टोरी जिसने लोगों को बांधकर रखा है।

https://thesanddollarlv.com/

Advertisement
Tags :
death on set of imlieImlieimlie actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement