whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss फेम Priya Malik के 4 महीने के बेटे की बिगड़ी हालत, छलका दर्द; बोलीं- 'बच्चे को अस्पताल में देखना...'

Priya Malik Son Hospitalized: प्रिया मलिक ने अब अपने बेटे को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि उनका 4 महीने का बच्चा 2 दिन में दो बार अस्पताल पहुंच चुका है। उसे क्या हुआ है ये भी प्रिया ने बताया है।
02:13 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss फेम priya malik के 4 महीने के बेटे की बिगड़ी हालत  छलका दर्द  बोलीं   बच्चे को अस्पताल में देखना
Priya Malik Son Hospitalized

Priya Malik Son Hospitalized: बिग बॉस 9 से मशहूर हुईं एक्ट्रेस और स्टोरी टेलर प्रिया मलिक ने 4 महीने पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे जोरावर को लेकर बात की है और बताया है कि अपने बच्चे को लेकर वो कितनी तकलीफ में हैं। प्रिया ने बताया कि उनके 4 महीने के बेटे की तबीयत खराब है और उसे एक हफ्ते से बुखार है। इतना ही नहीं प्रिया को अपने बच्चे को अस्पताल में भर्ती भी करवाना पड़ा। प्रिया ने कहा है कि शुरुआत में डॉक्टरों को लगा था कि वायरल है।

एक्ट्रेस के बच्चे को हुआ 103 डिग्री बुखार

हालांकि, 20 जुलाई की सुबह उन्हें जोरावर को इमरजेंसी में ले जाना पड़ा क्योंकि उसका बुखार 103 डिग्री तक चला गया था। एक छोटे बच्चे के लिए ये काफी खतरनाक और जानलेवा साबित हो सकता है। अब बेटे की हालत के बारे में बताते हुए प्रिया ने कहा कि 2 दिन तक उसे पैरासिटामोल पर रखा गया। इतना ही नहीं उनके बेटे को इंजेक्शन दिया, ड्रिप लगी और फिर वो घर वापस आए। इसके बाद एक्ट्रेस के बेटे की हालत फिर से बिगड़ गई और और एक बार फिर बुखार आने से एक्ट्रेस की चिंता बढ़ गई।

दोबारा जोरावर पहुंचा अस्पताल

22 जुलाई को प्रिया के 4 महीने के बेटे को फिर से 102 डिग्री बुखार आ गया। ऐसे में कपल एक बार फिर अपने बच्चे को अस्पताल ले गए और उसे भर्ती कर लिया गया। इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनके बच्चे को यूरिनरी इन्फेक्शन हो सकता है और इसके लिए फिर जोरावर को एंटीबायोटिक कोर्स पर रखा गया। अब ये जानकर प्रिया मलिक शॉक्ड रह गईं। दरअसल, वो शुरुआत से ही अपने बच्चे को बस ब्रेस्ट फीड करवा रही थीं। तो बाद में प्रिया को लगा कि घर में जो भी आता है जोरावर उनकी गोद में जाता है और शायद इसी कारण उसे ये इन्फेक्शन हुआ होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है’, Kritika-Armaan के रिश्ते पर किसने उठाए सवाल?

बेटे को इस हाल में देख घबरा गईं प्रिया मलिक

डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चों की इम्युनिटी इतनी नहीं होती कि वो बदलते मौसम को बर्दाश कर सकें। प्रिया ने खुलासा किया कि जोरावर की तबीयत की वजह से उनके पति करण के बर्थडे का सेलिब्रेशन भी रोक दिया गया। एक्ट्रेस बोलीं, 'अपने बच्चे को इस हाल में हॉस्पिटल में देखना दिल तोड़ देने वाला होता है। हालांकि, राहत की बात ये है कि अब जोरावर पहले से बेहतर है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो