whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या पति को जेल भेजकर ही दम लेंगी Dalljiet Kaur? बोलीं 'Jaydon के साथ जो किया वो...'

Dalljiet Kaur Attacks Nikhil Patel: दलजीत कौर ने कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसके बाद अब कई नए सवाल खड़े हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने बेटे को लेकर भी एक राज खोला है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।
02:35 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
क्या पति को जेल भेजकर ही दम लेंगी dalljiet kaur  बोलीं  jaydon के साथ जो किया वो
Dalljiet Kaur Attacks Nikhil Patel

Dalljiet Kaur Attacks Nikhil Patel: दलजीत कौर की दूसरी शादी टूट चुकी है। अब वे अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर ब्लेम गेम खेल रही हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने दूसरे पति के खिलाफ बयान दे रही हैं। पहले वे घुमा-फिराकर अपना पक्ष रख रही थीं, लेकिन अब दलजीत खुलकर सामने आ चुकी हैं। हाल ही में दलजीत को लेकर निखिल पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाए कि वह प्लान करने के बाद केन्या से वापस भारत लौटी हैं।

निखिल ने दलजीत पर लगाए यह आरोप

निखिल ने तो यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने दलजीत कौर से शादी कि तो उनका पहला तलाक भी नहीं हुआ था। ऐसे में अब उन्हें चीटर कैसे बुलाया जा सकता है? वह दलजीत को वहां सेट करने के लिए क्या-क्या नहीं कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस अपना सेलिब्रिटी स्टेटस छोड़ वहां आम लोगों की तरह नहीं रह पा रही थीं। अब निखिल ने दलजीत पर जब इतने आरोप लगाए हैं तो एक्ट्रेस भी कहां चुप बैठने वाली थीं! उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें खुली रह जाएंगी।

पति को सजा दिलवाना चाहती हैं दलजीत कौर

दलजीत कौर ने अब कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि FIR के बारे में जानने के बाद इंडिया में तुम्हारे पास 3 दिन थे। तुमने अभी कबूल किया है कि तुम इस बारे में जानते थे। जो भी बकवास तुम ने अब प्रिंट करवाई है, अगर वह सच थी तो तुम्हें पुलिस स्टेशन जाकर अपनी तरफ की कहानी उन्हें बतानी चाहिए थी, न कि इंडिया से भागने के बाद अपने PR को भेजना चाहिए था, जबकि पुलिस लगातार तुम्हें बुलाती रही। तुम्हारी PR स्टोरी से मुझे जस्टिस नहीं मिलेगी और तुम्हारे जैसे इंसान को सजा मिलनी ही चाहिए।

Dalljiet Kaur Attacks Nikhil Patel

दलजीत कौर ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर के साथ जानलेवा हादसा, आग की लपटों में घिरे Karan Vohra

बेटे के साथ पति ने क्या किया?

एक्ट्रेस ने यह भी लिखा कि हमारी शादी को एक इवेंट कहने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। एक्ट्रेस ने सवाल किया कि जो भी तुमने प्रेस को भेजा, वह सच था तो तुम मेरे देश से क्यों भागे? पुलिस की आंखों में आंखें डालकर जो भी कहानी तुमने बुनी है, वह सुनाते और देखते कि क्या वह इस पर विश्वास करते हैं? एक्ट्रेस ने कहा है कि वह अपनी आखिरी सांस तक Aari को प्यार करती रहेंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि निखिल ने Jaydon के साथ जो भी किया है, वह कहानी अभी तक किसी को नहीं पता, लेकिन ज्यादा देर तक ऐसा नहीं होगा। दलजीत बोलीं कि अगर तुम अपनी करतूतों को व्हाइट वाश करना चाहते हो तो तुम्हें पुलिस से भागना नहीं चाहिए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो