whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति की बेवफाई के बाद क्या हो गया Dalljiet Kaur का हाल? तस्वीर ने खोली एक्ट्रेस के दिल की बात

Dalljiet Kaur Viral Post: दलजीत कौर ने पति से अलगाव की खबरों के बीच अब एक पोस्ट शेयर कर अपनी जिंदगी का हाल दिखाया है। कैसे एक्ट्रेस की लाइफ 4 महीने से उथल-पुथल हो गई है अब वो दिखाई देने लगा है। ये फोटो देखते ही आप समझ जाएंगे कि इस वक्त दलजीत किन हालातों से गुजर रही हैं।
01:37 PM May 28, 2024 IST | Ishika Jain
पति की बेवफाई के बाद क्या हो गया dalljiet kaur का हाल  तस्वीर ने खोली एक्ट्रेस के दिल की बात
Dalljiet Kaur Viral Post

Dalljiet Kaur Viral Post: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की दूसरी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और एक बार फिर उनकी शादी को ग्रहण लग चुका है। काफी समय से एक्ट्रेस पति को छोड़ अपने बेटे के साथ इंडिया में रह रही हैं। जब दलजीत कौर ने अपनी शादी की तस्वीरें हटाईं और पति का सरनेम ड्रॉप किया तो लोगों को समझ आ गया था कि इनके बीच कुछ तो गड़बड़ है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन रूमर्स पर कुछ भी खुलकर नहीं कहा।

दलजीत कौर ने खोला पति का सीक्रेट

लेकिन अब लगता है दलजीत कौर के सब्र का बांध टूट चुका है। एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर हिंट्स देते हुए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में दलजीत कौर ने अपने पति पर घुमा-फिराकर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस के पोस्ट इशारा कर रहे थे कि दलजीत को उनके पति निखिल पटेल ने न सिर्फ धोखा दिया है बल्कि ये शादी मानने से भी इंकार कर दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी रिवील किया कि उनके दूसरे पति निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।

तस्वीर शेयर कर सुनाया अपने दिल का हाल

निखिल की गर्लफ्रेंड का नाम भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक्सपोज कर दिया। वो SN लिखकर कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं और उनसे सवाल भी पूछ चुकी हैं। वहीं, अब दलजीत कौर का हालिया पोस्ट उनके दिल का हाल बयां कर रहा है और उनकी तकलीफों का इजहार कर रहा है। इस वक्त एक्ट्रेस की क्या हालत है और वो किस दौर से गुजर रही हैं वो उनकी शेयर की गई तस्वीर चीख-चीखकर बयां कर रही है। अब दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है।

Dalljiet Kaur Viral Post

दलजीत कौर ने शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की 3 हसीनाओं की शादी खतरे में! एक ने तो दुनिया के सामने कबूला सच

4 महीने से पति का इंतजार कर रहीं एक्ट्रेस!

इसमें एक्ट्रेस के 2 कपड़ों से भरे हुए सूटकेस नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'लाइफ इन ए सूटकेस... 4 महीने हो गए और अभी भी गिन रही हूं।' अब दलजीत कौर का ये पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो भले ही पति को छोड़कर आ गई हों लेकिन अभी भी वो जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने कपड़े अनपैक नहीं किए। हो सकता है कि वो अभी भी निखिल के आने का इंतजार कर रही हों। दलजीत के मन में ऐसे ख्याल हों कि सब ठीक हो जाएगा और वो फिर से निखिल के साथ लौट जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो