whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या मैं रखैल थी…? मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में पति की उड़ाई धज्जियां, शुरू हुई थी तलाक की सुनवाई

Dalljiet Kaur Slams Nikhil Patel: एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल के तलाक की सुनवाई केन्या के कोर्ट में हुई जिसके बाद एक्ट्रेस ने पति पर अपना गुस्सा निकाला है। साथ ही बताया कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ था।
09:45 AM Aug 23, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या मैं रखैल थी…  मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में पति की उड़ाई धज्जियां  शुरू हुई थी तलाक की सुनवाई
Dalljiet Kaur And Nikhil Patel.

Dalljiet Kaur Slams Nikhil Patel: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके दूसरे पति निखिल पटेल का मामला अब कोर्ट पहुंच चुका है। दोनों की शादी खत्म होने की कगार पर है। दरअसल, निखिल ने दूसरी शादी को मानने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने तलाक के लिए केन्या की सेशन कोर्ट में अर्जी दायर की थी। बीते दिन दलजीत और निखिल के केस की पहली सुनवाई हुई, जहां निखिल पटेल ने साफ शब्दों में कहा कि वो इस शादी को नहीं मानते हैं। ये सुनकर एक्ट्रेस का कोर्ट में ही उनपर गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया और उसमें निखिल पटेल को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। दलजीत कौर ने अपनी पोस्ट में निखिल पटेल से पूछा कि क्या वो मिस्ट्रेस (रखैल) थी, जो शादी के बाद उनके साथ हर जगह सुहागन के तौर पर जाती थीं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

दलजीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि केन्या की सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ? एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया कि सुनवाई के दौरान निखिल पटेल पूरे वक्त सिर्फ यही प्रूव करने में लगे हुए थे कि उनकी शादी एक्ट्रेस ने हुई ही नहीं है। निखिल और उनके परिवार को शर्म आनी चाहिए कि वो इस शादी को मानने से इनकार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'आज केन्या की कोर्ट में सुनवाई थी। जो लोग जानना चाहते हैं कि क्या हुआ सुनवाई के दौरान तो बता दूं कि निखिल पटेल के वकील जज के सामने ये साबित करने में लगे हुए थे कि ये शादी हुई ही नहीं है।'

dalljiet-post

दलजीत कौर ने पोस्ट में आगे लिखा, 'जब मैंने FIR दर्ज कराई थी, उस वक्त इंडियन पुलिस ने मुझसे कहा था कि अगर निखिल शादी से मना करता है, तो गवाह और परंपरा के आधार पर उसे जेल की सलाखों के पीछे डालना काफी है। देखते हैं आगे क्या होता है। उसके और उसके परिवार को शर्म आनी चाहिए कि वो शादी को मानने से इनकार कर रहे हैं।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'क्या केन्या के टॉप नेता हमारी शादी का हिस्सा नहीं बने थे? क्या आपने अपने सभी फंक्शन में एक पत्नी को इनवाइट नहीं किया? मैं क्या सिर्फ एक मिस्ट्रेस थी, जिसे सुहागन के तौर पर बुलाया जा रहा था?'

यह भी पढ़ें: KBC 16: 1 करोड़ जीतने से चूकीं नरेशी मीणा कौन? ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित, अब अमिताभ बनेंगे ‘मसीहा’

करवा चौथ पर रखा था व्रत

दलजीत कौर यहीं नहीं रुकीं उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'तुम्हारे वकील ने मुझे यहां क्यों बताया कि तलाक के पेपर्स पर साइन हो चुके हैं। क्या तुम्हारी पहली पत्नी साइन किए तलाक के आधार पर छोटे बच्चे को अमेरिका ले गई? मुझे शर्म आ रही है कि तुम हमारी शादी को झूठलाने में लगे हुए हो। ये बात तुम मुझे करवाचौथ पर ही बता देते जब मैं रात 11:30 बजे तक अपने पति के लिए व्रत रख रही थी। मुझे उस दिन व्रत की जगह खाना एन्जॉय करना चाहिए था। तुम्हें शर्म आनी चाहिए।' दलजीत ने आगे कहा कि उन्हें डर नहीं लगता है। खासतौर पर उनसे जो इस वक्त उन्हें सपोर्ट करने की बजाए बिल में छिपकर बैठे हैं।

साल 2023 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि दलजीत कौर ने पिछले साल 2023 में एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी रचाई थी। शादी के बाद ही एक्ट्रेस बेटे जेडन को लेकर पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि उनकी शादी  10 महीने भी नहीं चली और वो बेटे के साथ इंडिया लौट आईं। इसके बाद से दोनों कई बार एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो