whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Dalljiet Kaur ने पति की बेवफाई के बाद मिटा दी उनकी आखिरी याद, टैटू में किया खास बदलाव

Dalljiet Kaur Tattoo: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पति के साथ बनवाया वो मैचिंग टैटू बदलवा दिया है जो उनकी शादी के दूसरे चांस को दर्शाता था। अब उन्होंने धोखा खाने के बाद इसमें ऐसे बदलाव किए हैं कि इसे नए मायने मिल गए हैं।
07:11 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
dalljiet kaur ने पति की बेवफाई के बाद मिटा दी उनकी आखिरी याद  टैटू में किया खास बदलाव
Dalljiet Kaur Tattoo

Dalljiet Kaur Tattoo: पॉपुलट टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्ट्रगल कर रही हैं। एक्ट्रेस की शादी दो बार टूट चुकी है और अब वो इस दर्द से खुद को बाहर लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। पति से मिले धोखे के बाद दलजीत कौर बेटे के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। काफी समय तक निखिल पटेल पर आरोप लगाने और उनके खिलाफ कानूनी एक्शन लेने के बाद अब फाइनली दलजीत ने नई जिंदगी की तरफ एक कदम बढ़ा लिया है और उनसे जुड़ी एक याद को हमेशा-हमेशा के लिए मिटा दिया है।

Advertisement

दलजीत कौर ने टैटू में किए बदलाव

बता दें, कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि उन्होंने और निखिल ने पैर पर मैचिंग टैटू करवाया था। इस पर एक क्लैप बोर्ड बना हुआ था और उसके ऊपर उर्दू में कुछ लिखा हुआ था और फिर उसमें 'टेक 2' भी दिख रहा था। साथ ही एक तारीख थी ’07/09/22।’ ये टेक 2 दलजीत के लिए वो चांस था जो उन्होंने 9 साल के बाद खुद को दिया था। ये चांस था किसी को पति कहने का और अपने बेटे को ये महसूस करवाने का कि पिता का होना कैसा लगता है। विश्वास, लॉयल्टी, प्यार, इज्जत और कमिटमेंट से भरोसा टूटने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपना टैटू मॉडिफाई करवा लिया है।

'टेक 2' को बदलकर दिया खास मैसेज

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाया है कि उन्होंने इस टैटू में क्या बदलाव करवाए हैं। जैसा दलजीत ने पहले कहा था कि वो इसे और बेहतर और क्रिएटिव बनाएंगी, अब उन्होंने वो वाकई कर दिखाया है। सबसे पहला बदलाव तो यही दिख रहा है कि उन्होंने 'टेक 2' मिटाकर इसे 'टेक इंफिनिटी' में बदल दिया है। उसके ऊपर एक सीढ़ी बनी हुई है और वो डेट भी दलजीत ने हाईड करवा दी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अब ये टैटू अपने बेटे को डेडिकेट कर दिया है। टैटू में क्लैप बोर्ड के नीचे अब उन्होंने एक कैमरा बनवाया है।

Advertisement

Dalljiet Kaur Tattoo

दलजीत कौर का नया टैटू

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने ब्रेकअप के बाद आजमाया ‘गीत’ का नुस्खा, कैसे दूर की टूटे दिल की फ्रस्ट्रेशन?

Advertisement

बेटे के नाम किया टैटू

लेकिन इसमें सबसे स्पेशल चीज है मां-बेटे की वो जोड़ी जो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे सुनसान रास्तों में जेडन का हाथ थामे उनकी मम्मी चल रही हैं। दलजीत ने अपने टैटू में कैमरा क्यों बनवाया है? हो सकता है कि ये उनकी नई जर्नी को दर्शा रहा हो। दरअसल, दलजीत कौर एक्ट्रेस हैं और कैमरा उनकी जिंदगी है। साथ ही अब वो ट्रैवल व्लॉगर बनकर जिंदगी के नए सफर पर हैं और ये कैमरा उनका नया साथी है। अब उनका ये नया टैटू फैंस को इम्प्रेस कर सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो